scriptकेसीआर से नाखुश एमएलसी कोंडा मुरली ने दिया इस्तीफा,यह है अहम वजह | MLC Konda Murali resigned from trs | Patrika News

केसीआर से नाखुश एमएलसी कोंडा मुरली ने दिया इस्तीफा,यह है अहम वजह

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Dec 23, 2018 09:33:24 pm

Submitted by:

Prateek

कोंडा मुरली का कार्यकाल वर्ष 2021 तक था…

konda murli file photo

konda murli file photo

(हैदराबाद): तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) से नाखुश विधान परिषद सदस्य कोंडा मुरली ने टीआरएस को बड़ा झटका दिया। उन्होंने विधान परिषद के चेयरमैन के.स्वामी गौड़ से मुलाकात कर, उनको अपना इस्तीफा सौंप दिया। इस अवसर पर कोंडा मुरली की पत्नी कोंडा सुरेखा भी उनके साथ थी।


कोंडा मुरली ने बताया कि राजनीति में नैतिक मूल्यों का स्थान सबसे महत्वपूर्ण है, लेकिन तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव का विपक्ष को लेकर रवैय्या काफी गैरजिम्मेदाराना है। बता दें कि, कोंडा मुरली वर्ष 2015 में स्थानीय निकाय पंचायत प्रतिनिधि की ओर से टीआरएस के एमएलसी चुने गए थे।

 

यूं बढ़ी पार्टी से दूरियां

हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में केसीआर द्वारा घोषित प्रत्याशियों की पहली सूची में कोंडा सुरेखा का नाम न होने से वह नाराज होकर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई थीं। उनके साथ कोंडा मुरली भी कांग्रेस में शामिल हो गए थे। हाल ही में हुए चुनाव में सुरेखा ने कांग्रेस की टिकट पर परकाल विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ा और हार गई। इसी क्रम में दलबदलू एमएलसी के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए टीआरएस ने विधान परिषद अध्यक्ष के पास शिकायत की। इसी के चलते विधान परिषद अध्यक्ष ने कोंडा मुरली को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। नोटिस मिलते ही कोंडा मुरली ने अपना इस्तीफा विधान परिषद अध्यक्ष को सौंप दिया। बता दें कि कोंडा मुरली का कार्यकाल वर्ष 2021 तक था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो