आशिकी का ऐसा अद्भुत किस्सा पहले कभी देखा-सुना नहीं होगा

(Telangana News ) आपने आशिकों के (Unique love story ) किस्से बहुत देखे-सुने होंगे, किन्तु यह जो आशिकी का किस्सा है ऐसा पहले कभी देखा-सुना नहीं होगा। एक कड़क आशिक ने अपनी मौहब्बत की खातिर अपनी (Lover took amazing step ) जान की परवाह न करते हुए ऐसा कारनामा कर दिखाया कि (Never seen or listen like this love story ) देखने-सुनने वाले हैरत में पड़ जाएं। इसे प्यार में बहादुरी कहें या कुछ ओर पर इतना जरूर है प्यार आखिर परवान चढ़ गया।

हैदराबाद(तेलंगाना): (Telangana News ) आपने आशिकों के (Unique love story ) किस्से बहुत देखे-सुने होंगे, किन्तु यह जो आशिकी का किस्सा है ऐसा पहले कभी देखा-सुना नहीं होगा। एक कड़क आशिक ने अपनी मौहब्बत की खातिर अपनी (Lover took amazing step ) जान की परवाह न करते हुए ऐसा कारनामा कर दिखाया कि (Never seen or listen like this love story ) देखने-सुनने वाले हैरत में पड़ जाएं। इसे प्यार में बहादुरी कहें या कुछ ओर पर इतना जरूर है प्यार आखिर परवान चढ़ गया।

बारात वापसी में हुआ हंगामा
यह दास्तान है करीमनगर जिले के हुजुराबाद की। यहां मंचिरियाल जिले के मंदामर्री निवासी प्रवीण का विवाह हुजुराबाद में तय हुआ। विवाह की तय तिथि तक सब कुछ ठीकठाक था। ऐन तारीख पर प्रवीण बारात लेकर हुजुराबाद पहुंच भी गया। बाकायदा विवाह की रस्में पूरी करके दुल्हन को कार में लेकर वापस मंदामर्री के लिए रवाना हुआ।

प्रेमी ने दुल्हन बनी प्रेमिका का लिया किस
बीच रास्ते में एक सिरफिरा टाइप युवक कार के आगे आ गया। उसे देखकर चालक ने कार रोक दी। कार के रुकते ही युवक ने झटके से कार का दरवाजा खोला और दुल्हन दिव्या को बाहर खींच लिया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता उसने सबके सामने दुल्हन को किस करते हुए कहा कि यह मेरी है, तुम इसे कैसे ले जा सकते हो। इतना (Lover kissed bride infront groom) ही नहीं उसने दुल्हन बनी प्रेमिका दिव्या को छोड़कर अपने गांव वापस लौटने को कहा।

दुल्हे और प्रेमी में हाथापाई
अचानक हुए इस वाक्ये से सब हक्के-बक्के रह गए। किसी को कुछ समझ में ही नहीं आया कि यह सब क्या हुआ। ब्याही हुई दुल्हन को पराए युवक द्वारा किस करते हुए देख कर दुल्हा प्रवीण भड़क गया। दुल्हे और वंशी नाम के युवक के बीच हाथापाई हो गई। इसकी सूचना पुलिस को मिल गई। पुलिस पकड़ कर सबको थाने ले आई।

दुल्हन हो गई प्रेमी के पक्ष में
इस घटना का क्लाइमेक्स बड़ा दिलचस्प रहा। दुल्हे प्रवीण की शिकायत पर पुलिस ने युवती के प्रेमी वंशी को गिरफ्तार कर लिया। प्रेमी वंशी के गिरफ्तार होते ही दुल्हन दिव्या ने अपने तेवर बदल दिए। उसने पुलिस थाने में शिकायत की। उसने शिकायत में कहा कि वह दूल्हे का साथ छोड़कर प्रेमी के साथ रहना चाहती है। बारात में हुआ प्रेमी और दुल्हन का ड्रामा देख दूल्हा प्रवीण कुमार वापस अपने गांव लौट गया। दुल्हन को पुलिस थाने में छोड़ मां-बाप और रिश्तेदार भी वापस घर लौट गए। फिलहाल पुलिस थाने में अकेली रही, दुल्हन को पुलिस ने करीमनगर के 'स्वाधार होमÓ भेज दिया।

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned