scriptNever before will such an amazing love story of be seen | आशिकी का ऐसा अद्भुत किस्सा पहले कभी देखा-सुना नहीं होगा | Patrika News

आशिकी का ऐसा अद्भुत किस्सा पहले कभी देखा-सुना नहीं होगा

(Telangana News ) आपने आशिकों के (Unique love story ) किस्से बहुत देखे-सुने होंगे, किन्तु यह जो आशिकी का किस्सा है ऐसा पहले कभी देखा-सुना नहीं होगा। एक कड़क आशिक ने अपनी मौहब्बत की खातिर अपनी (Lover took amazing step ) जान की परवाह न करते हुए ऐसा कारनामा कर दिखाया कि (Never seen or listen like this love story ) देखने-सुनने वाले हैरत में पड़ जाएं। इसे प्यार में बहादुरी कहें या कुछ ओर पर इतना जरूर है प्यार आखिर परवान चढ़ गया।

हैदराबाद तेलंगाना

Published: August 28, 2020 12:30:07 am

हैदराबाद(तेलंगाना): (Telangana News ) आपने आशिकों के (Unique love story ) किस्से बहुत देखे-सुने होंगे, किन्तु यह जो आशिकी का किस्सा है ऐसा पहले कभी देखा-सुना नहीं होगा। एक कड़क आशिक ने अपनी मौहब्बत की खातिर अपनी (Lover took amazing step ) जान की परवाह न करते हुए ऐसा कारनामा कर दिखाया कि (Never seen or listen like this love story ) देखने-सुनने वाले हैरत में पड़ जाएं। इसे प्यार में बहादुरी कहें या कुछ ओर पर इतना जरूर है प्यार आखिर परवान चढ़ गया।

आशिकी का ऐसा अद्भुत किस्सा पहले कभी देखा-सुना नहीं होगा
आशिकी का ऐसा अद्भुत किस्सा पहले कभी देखा-सुना नहीं होगा

बारात वापसी में हुआ हंगामा
यह दास्तान है करीमनगर जिले के हुजुराबाद की। यहां मंचिरियाल जिले के मंदामर्री निवासी प्रवीण का विवाह हुजुराबाद में तय हुआ। विवाह की तय तिथि तक सब कुछ ठीकठाक था। ऐन तारीख पर प्रवीण बारात लेकर हुजुराबाद पहुंच भी गया। बाकायदा विवाह की रस्में पूरी करके दुल्हन को कार में लेकर वापस मंदामर्री के लिए रवाना हुआ।

प्रेमी ने दुल्हन बनी प्रेमिका का लिया किस
बीच रास्ते में एक सिरफिरा टाइप युवक कार के आगे आ गया। उसे देखकर चालक ने कार रोक दी। कार के रुकते ही युवक ने झटके से कार का दरवाजा खोला और दुल्हन दिव्या को बाहर खींच लिया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता उसने सबके सामने दुल्हन को किस करते हुए कहा कि यह मेरी है, तुम इसे कैसे ले जा सकते हो। इतना (Lover kissed bride infront groom) ही नहीं उसने दुल्हन बनी प्रेमिका दिव्या को छोड़कर अपने गांव वापस लौटने को कहा।

दुल्हे और प्रेमी में हाथापाई
अचानक हुए इस वाक्ये से सब हक्के-बक्के रह गए। किसी को कुछ समझ में ही नहीं आया कि यह सब क्या हुआ। ब्याही हुई दुल्हन को पराए युवक द्वारा किस करते हुए देख कर दुल्हा प्रवीण भड़क गया। दुल्हे और वंशी नाम के युवक के बीच हाथापाई हो गई। इसकी सूचना पुलिस को मिल गई। पुलिस पकड़ कर सबको थाने ले आई।

दुल्हन हो गई प्रेमी के पक्ष में
इस घटना का क्लाइमेक्स बड़ा दिलचस्प रहा। दुल्हे प्रवीण की शिकायत पर पुलिस ने युवती के प्रेमी वंशी को गिरफ्तार कर लिया। प्रेमी वंशी के गिरफ्तार होते ही दुल्हन दिव्या ने अपने तेवर बदल दिए। उसने पुलिस थाने में शिकायत की। उसने शिकायत में कहा कि वह दूल्हे का साथ छोड़कर प्रेमी के साथ रहना चाहती है। बारात में हुआ प्रेमी और दुल्हन का ड्रामा देख दूल्हा प्रवीण कुमार वापस अपने गांव लौट गया। दुल्हन को पुलिस थाने में छोड़ मां-बाप और रिश्तेदार भी वापस घर लौट गए। फिलहाल पुलिस थाने में अकेली रही, दुल्हन को पुलिस ने करीमनगर के 'स्वाधार होमÓ भेज दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra: गृहमंत्री शाह ने महाराष्ट्र के उमेश कोल्हे हत्याकांड की जांच NIA को सौंपी, नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के बाद हुआ था मर्डरMaharashtra Politics: बीएमसी चुनाव में होगी शिंदे की असली परीक्षा, क्या उद्धव ठाकरे को दे पाएंगे शिकस्त?PM Modi In Telangana: 6 महीने में तीसरी बार तेलंगाना के CM केसीआर ने एयरपोर्ट पर PM मोदी को नहीं किया रिसीवSingle Use Plastic: तिरुपति मंदिर में भुट्टे से बनी थैली में बंट रहा प्रसाद, बाजार में मिलेंगे प्लास्टिक के विकल्पकेरल में दिल दहलाने वाली घटना, दो बच्चों समेत परिवार के पांच लोग फंदे पर लटके मिलेक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशाना500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.