केसीआर का विश्वास ज्योतिषी पर, बाबू नायडू का विश्वास बेटे परः मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने महबूबनगर में तेलंगाना की जनता से 'नए भारत' के लिए वोट करने को कहा, जिससे राज्य के लोग लाभ उठा सकें...

(हैदराबाद): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोनों तेलुगु राज्यों में प्रचार सभाएं की। उन्होंने तेलंगाना के महबूबनगर में तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर को निशाना बनाया, जबकि आंध्रप्रदेश के कुर्नूल में आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को निशाना बनाया।

 

प्रधानमंत्री मोदी ने महबूबनगर में तेलंगाना की जनता से 'नए भारत' के लिए वोट करने को कहा, जिससे राज्य के लोग लाभ उठा सकें। प्रधानमंत्री ने महबूबनगर की विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव पर भी हमला बोला।

 

प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले साल टीआरएस की भारी जीत के बावजूद केसीआर द्वारा कैबिनेट बनाने में देरी पर कहा कि केसीआर अनुष्ठान और ज्योतिषी में विश्वास रखते हैं और यह भी किसी ज्योतिषी का ही प्रभाव रहा होगा। उन्होंने राव को वंशवाद और तुष्टिकरण की राजनीति का चेहरा बताया।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जोर देते हुए कहा कि पिछले 5 सालों में एनडीए सरकार ने महिलाओं और किसानों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने जनता से कहा कि 11 अप्रैल को वे सिर्फ सांसद नहीं चुनेंगे या प्रधानमंत्री के लिए वोट नहीं ड़ेंगे बल्कि वे नए भारत के लिए वोट देंगे जो तेलंगाना की आकांक्षाओं को प्रतिबिंबित करेगा। प्रधानमंत्री ने भारत की सुरक्षा के बारे में बताया कि देश की सुरक्षा में सुधार हुआ है।


दूसरी तरफ पडोसी राज्य आंध्रप्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी ने आंध्र के मुख्यमंत्री नायडू पर निशाना साधा। उन्होंने कुर्नूल की जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि चंद्रबाबू नायडू ने हमारे गठबंधन एनडीए से इसलिए इस्तीफा दिया क्योंकि हमने बाबू नायडू से भ्रष्टाचार का हिसाब माँगा और वे नहीं दे पाए। प्रधानमंत्री मोदी ने बाबू नायडू को "यू-टर्न बाबू" कहा। प्रधानमंत्री ने कुर्नूल की जनता से कहा कि 11 अप्रैल को आपके वोट से दो महत्वपूर्ण काम होंगे। पहला आंध्रप्रदेश का सूर्योदय (सन राइज) होगा और दूसरा भ्रष्टाचार का सूर्यास्त (सन सेट) होगा। आंध्रप्रदेश के सूर्योदय के लिए सूर्यास्त होना जरूरी है। बता दें कि आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के बेटे भी राजनीति में हैं और उन्हें विश्वास है कि उनके बेटे के कारण ही वे चुनाव जीतेंगे।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned