scriptकेसीआर की कार का स्टेयरिंग मजलिस के पास : मोदी | PM said AIMIM have steering of KCR | Patrika News

केसीआर की कार का स्टेयरिंग मजलिस के पास : मोदी

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Apr 01, 2019 09:56:43 pm

Submitted by:

Prateek

मोदी ने कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस ने कहा है कि कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए। कांग्रेस जवाब दे। गठबंधन के दल जवाब दें…

PM MODI FILE PHOTO

PM MODI FILE PHOTO

(हैदराबाद): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को आंध्रप्रदेश में चुनावी सभा करने के बाद सीधे हैदराबाद का रूख किया। पिछले चार दिनों में वे दूसरी बार यहां पहुंचे हैं। ओवैसी की मजलिस पार्टी का साथ लेने पर मोदी ने कटाक्ष किया कि इसलिए उनकी कार, जो कि टीआरएस का चुनाव चिन्ह है, बेकार हो गई है। उन्होंने कहा कि केसीआर की कार का स्टेयरिंग मजलिस के पास है। मोदी ने दावा किया कि तेलंगाना में 35 हज़ार करोड़ से ज्यादा के प्रोजेक्ट केंद्र सरकार के चल रहे हैं। और यहां केसीआर का ध्यान आपके विकास पर नहीं, अपने वंश और वोट बैंक पर है। ओवैसी की मजलिस नाम का एक स्पीड ब्रेकर है। वे विकास नहीं होने देना चाहते। उनको सोते जागते ये चौकीदार नज़र आता है।

 

अब्दुल्ला के बयान पर कांग्रेस को घेरा

मोदी ने कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस ने कहा है कि कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए। कांग्रेस जवाब दे। गठबंधन के दल जवाब दें। बंगाल की दीदी बहुत चिल्लाती हैं, वे आपकी साथी हैं। मोदी ने प्रश्न किया कि इससे आप सहमत हैं कि नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कश्मीर में नेशनल कॉन्फ़्रेन्स और पीडीपी की वहां जमीन खिसक चुकी है। पंचायत चुनाव का उन्होंने विरोध किया लेकिन फिर भी 70 फ़ीसदी से ज्यादा वोटिंग हुई। ये कांग्रेस नहीं है, ये मोदी है। इन ठेकेदारों को सहने को अब हम तैयार नहीं हैं। राहुल गांधी के गरीबों को 72 हज़ार हर साल देने के वादे का नाम लिए बिना मोदी ने मध्यम वर्ग के वोटर्स को समझाने की कोशिश की कि मध्यम वर्ग पर और ज्यादा बोझ डालने का ये लोग प्लान बना चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो