कुए में 9 लोगों की मौत से अभी पर्दा नहीं उठा पाई पुलिस

(Telangana News ) वरंगल जिले के गीसुकोंडा मंडल के गोर्रेकुंटा स्थित एक कुएं में मिले 9 लोगों के शवों का (Matter of 9 dead body ) मामला अभी रहस्यमय बना हुआ है। पुलिस अभी ( Police Investigation of 9 deaths ) तक इस निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है कि यह मामला हत्या का है या सामूहिक आत्महत्या का। पुलिस इस मामले में विभिन्न दृष्टिकोणों से जांच कर रही है।

हैदराबाद(तेलंगाना): (Telangana News ) वरंगल जिले के गीसुकोंडा मंडल के गोर्रेकुंटा स्थित एक कुएं में मिले 9 लोगों के शवों का (Matter of 9 dead body ) मामला अभी रहस्यमय बना हुआ है। पुलिस अभी ( Police Investigation of 9 deaths ) तक इस निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है कि यह मामला हत्या का है या सामूहिक आत्महत्या का। पुलिस इस मामले में विभिन्न दृष्टिकोणों से जांच कर रही है। पुलिस का उम्मीद है कि इस मामला का खुलासा हो जाएगा पर तहकीकात में वक्त लग सकता है।

एक ही परिवार के हैं 6 लोग
गौरतलब है कि कुएं में पश्चिम बंगाल निवासी महम्मद मकसूद सहित उसके परिवार के 6 लोगों के शव बरामद किए थे। इनमें मकसूद, उसके पत्नी, बेटी, दो बेटे और पोता शामिल हैं। कुए में तलाश करने पर पुलिस को दो अन्य लोगों के शव भी बरामद हुए। नौ लोगों की इस रहस्यमयी मौत की घटना के बाद डीसीपी वेंकटलक्ष्मी और दो एसीपी के नेतृत्व में पुलिस दल गठित कर तफ्तीश शुरु की गई।

अवैध संबंधों का है शक
पुलिस इस मामले में अवैध संबंधों के एंगिल से भी जांच कर रही है। मृतक मकसूद की बेटी विधवा थी, उसके किसी से ताल्लुकात बताए जाते हैं। इस मामले में पुलिस मौके से बरामद मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगाल रही है। यह मोबाइल वाहन चालक शकील का बताया जाता है। शकील और और मृतका के संबंधों की चर्चा की पुलिस जांच कर रही है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि शकील ने अपनी पत्नी से बातचीत में कहा था कि उसे मकसूद ने बुलाया है, वह देर रात तक वापस आएगा। पुलिस नौ लोगों की मौत के मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Show More
Yogendra Yogi Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned