script#PulwamaAttack:सीआरपीएफ जवानों की शहादत से आहत तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन | #PulwamaAttack:Telangana CM KCR canceled his birthday celebrations | Patrika News

#PulwamaAttack:सीआरपीएफ जवानों की शहादत से आहत तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Feb 15, 2019 03:53:36 pm

Submitted by:

Prateek

राजनीतिक दलों की ओर से हर कार्यक्रम रद्य कर दिए गए है…

kcr file photo

kcr file photo

(हैदराबाद): पुलवामा में गुरूवार को सीआरपीएफ के क़ाफ़िले पर हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। भारत मां के 44 वीर सपूतों को खोने के बाद हर आंख नम है। पूरा राष्ट्र शहीदों के परिवारों के साथ खड़ा है। पूरे विश्व ने हमले की कड़ी निंदा करते हुए जवानों की शहादत पर शोक व्यक्त किया है। राजनीतिक दलों की ओर से हर कार्यक्रम रद्य कर दिए गए है। इसी क्रम में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने अपना जन्मदिन नहीं बनाने का फैसला लिया है।

 

 

 

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर का जन्मदिन 17 फरवरी को आता है। यह उनका 65वां जन्मदिन होगा। हर वर्ष केसीआर अपने जन्मदिवस को बड़ी धूमधाम से बनाते है। साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं व उनके समर्थकों की ओर से इस अवसर पर कई आयोजन किए जाते रहे है। पुलवामा अटैक के बाद केसीआर ने अपने जन्मदिन के अवसर पर किए जाने वाले सभी कार्यक्रमों को रद्य कर दिया है। साथ ही उन्होंने अपने समर्थकों व पार्टी कार्यकर्ताओं से किसी भी तरह का आयोजन नहीं करने की अपील की है।

 

 

No data to display.

बता दें कि गुरूवार को पुलवामा के लेथपोरा इलाके में सीआरपीएफ के क़ाफ़िले पर फिदायीन हमला हुआ। इस हमले में 44 जवान शहीद हो गए। कई जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। जैश—ए—मोहम्मद आतंकी संगठन के आतंकी आदिल अहमद ने इस हमले को अंजाम दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो