यह फिल्म बनाकर फंस गए रामगोपाल वर्मा, होगी पुलिस कार्रवाई

(Telangana News ) फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा (Director Ramgopal Verma ) अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। अदालत के निर्देश के अनुसार फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा के खिलाफ एक (Police case on Ramgopal verma ) मामला दर्ज किया गया है। कथित तौर पर झूठी शान की खातिर 2018 में हत्या कर दिये गए एक व्यक्ति के पिता की याचिका पर अदालत ने यह निर्देश दिया था।

हैदराबाद(तेलंगाना): (Telangana News ) फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा (Director Ramgopal Verma ) अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। अदालत के निर्देश के अनुसार फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा के खिलाफ एक (Police case on Ramgopal verma ) मामला दर्ज किया गया है। कथित तौर पर झूठी शान की खातिर 2018 में हत्या कर दिये गए एक व्यक्ति के पिता की याचिका पर अदालत ने यह निर्देश दिया था।

अदालत के निर्देश पर पुलिस में मामला दर्ज
अदालत के निर्देश पर राम गोपाल वर्मा के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। दरअसल राम गोपाल वर्मा ऑनर किलिंग के एक मामले पर फिल्म बना रहे हैं। यह 2018 की घटना है जब एक परिवार पर गुस्से में अपने बेटे की हत्या का मामला दर्ज किया गया। मामला 2 साल पुराना है और इसी ऑनर किलिंग के मामले पर राम गोपाल वमाज़् ने फिल्म बनाने का निर्णय लिया।

मामला कोर्ट में विचाराधीन
पुलिस ने बताया कि प्रणय के पिता बालास्वामी ने अपनी याचिका में कहा था कि इस मुद्दे पर फिल्म बनाना सही नहीं है क्योंकि यह विषय अदालत में लंबित है। पुलिस के अनुसार उन्होंने यह दलील भी दी कि उनकी सहमति के बगैर उनकी तस्वीरें इस्तेमाल की जा रही हैं। पिछले महीने बालास्वामी ने अदालत का रूख किया था। प्रणय की 2018 में हत्या कर दी गयी थी। उसने ऊंची जाति की एक महिला से शादी की थी। यह मामला झूठी शान के नाम पर कथित तौर पर की गयी हत्या की घटना के रूप में चचित रहा था। प्रणय का ससुर इस मामले में आरोपी था, जिसने इस साल माच में कथित रूप से खुदकुशी कर ली।

बगैर इजाजत के तस्वीरों का उपयोग
पुलिस के अनुसार बालास्वामी की ओर से यह दलील भी दी कि उनकी इजाजत के बगैर उनकी तस्वीरों का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार तेलंगाना के मृयलगुडा में एससी/एसटी पीओए संशोधन अधिनियम, 2015 की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस को अदालत का निर्देश शनिवार को प्राप्त हो गया। इसी आधार पर मामला दर्ज किया गया हे। पुलिस के अनुसार इस मामले में राम गोपाल वर्मा के साथ प्रस्तावित फिल्म के निर्माता के नाम का भी जिक्र है। गौरतलब है कि राम गोपाल वर्मा ने फिल्म से जुड़े पोस्टर्स शेयर किए हैं। इससे मामले ने और तूल पकडऩा शुरू कर दिया है।

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned