scriptतेलंगाना सीएम केसीआर के प्रशंसक ने अपने बेटे का नाम रखा केसीआर | Telangana CM K.C.R. fan named his son KCR | Patrika News

तेलंगाना सीएम केसीआर के प्रशंसक ने अपने बेटे का नाम रखा केसीआर

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Dec 28, 2018 09:00:44 pm

Submitted by:

Prateek

इस बात की जानकारी मिलते ही सत्ताधारी पार्टी टीआरएस के विधायक चिट्टेम राममोहन रेड्डी टीआरएस प्रशंसक मल्लप्पा के गांव पहुंच गए…

kcr fan

kcr fan

(हैदराबाद): राजनेताओं के प्रशंसक तो कई तरह के होते हैं, लेकिन तेलंगाना राज्य में एक प्रशंसक तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के बड़े फैन हैं। उन्होंने अपने बेटे का नाम ही केसीआर के नाम पर रखा।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, तेलंगाना के महबूबनगर जिले का एक व्यक्ति तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और उसके अध्यक्ष केसीआर का बहुत बड़ा प्रशंसक है। उसका नाम तुप्पली मल्लप्पा है। वह मक्तल निर्वाचन क्षेत्र के गुर्लपल्ली गांव का निवासी है। उसेने अपने बेटे का नामकरण केसीआर के नाम पर किया है। जब से तेलंगाना राष्ट्र समिति का गठन हुआ, तब से मल्लप्पा केसीआर के हर आह्वान पर तेलंगाना आंदोलन में भाग लेता रहा है। इसी दौरान उसे एक बेटा हुआ। उसने अपने तीन महीने के बेटे का नामकरण टीआरएस के अध्यक्ष व तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के नाम पर किया।

 

दूसरी तरफ, इस बात की जानकारी मिलते ही सत्ताधारी पार्टी टीआरएस के विधायक चिट्टेम राममोहन रेड्डी टीआरएस के प्रशंसक मल्लप्पा के गांव पहुंच गए। विधायक राममोहन रेड्डी ने इस अवसर पर कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के अनेक प्रशंसक हैं। लेकिन एक प्रशंसक द्वारा अपने बेटे का नामकरण किया जाना अभिनंदनीय है। विधायक ने मल्लप्पा को बधाई दी और उनके बेटे ‘केसीआर’ को गोद में उठाकर आशीर्वाद दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो