scriptतेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने नामांकन भरा, 100 से अधिक सीटें जीतने का टीआरएस का दावा | telangana CM K Chandrasekhar Rao fill nomination for election | Patrika News

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने नामांकन भरा, 100 से अधिक सीटें जीतने का टीआरएस का दावा

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Nov 14, 2018 08:08:26 pm

Submitted by:

Prateek

मुख्यमंत्री ने हरीश राव को मतों के बड़े अंतर से जिताने का आह्वान किया…

kcr

kcr

(पत्रिका ब्यूरो,हैदराबाद): तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने गजवेल असेंबली सीट से बुधवार को अपना नामांकन भरा। मुख्यमंत्री के एक नजदीकी का कहना था कि बुधवार का दिन शुभ था। टीआरएस पार्टी प्रमुख केसीआर ने नामांकन भरने से पहले वेंकटेश्वरा स्वामी मंदिर में दर्शन किए। उन्होंने कोनाइपल्ली में जनता को सम्बोधित भी किया।


100 सीटें जीतने का दावा

केसीआर ने दावा किया कि इस बार उनकी पार्टी टीआरएस को राज्य विधानसभा में 119 में से 100 सीटें मिलेगी। केसीआर ने किसानों के लिए शुभसंकेत दिए। मुख्यमंत्री केसीआर ने अब तक खुद को चुनाव प्रचार से दूर रखा है। उनके बेटे तथा आईटी मंत्री केटीआर और सिंचाई मंत्री हरीश राव ने प्रचार की कमान संभाल रखी है। मुख्यमंत्री ने हरीश राव को मतों के बड़े अंतर से जिताने का आह्वान किया। टीआरएस ने दावा किया है कि 100 सीटों पर भाजपा अपनी जमानत भी नहीं बचा पाएगी। मुख्यमंत्री के बेटे के.टी.रामा राव ने कहा कि भाजपा का तेलंगाना में कोई वजूद नहीं है और उनकी सीधी टक्कर कांग्रेस से है। इस बीच भाजपा के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने दावा किया कि उन्हें हलके में लिया जा रहा है, लेकिन तेलंगाना विधानसभा के चुनाव परिणाम चौंकाने वाले होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो