scriptतेलंगाना CM KCR ने रखी लॉकडाउन अवधि बढ़ाने की मांग, बोले-अर्थव्यवस्था सुधर सकती है लेेकिन… | Telangana CM KCR Demanded To Extend Lockdown Period | Patrika News

तेलंगाना CM KCR ने रखी लॉकडाउन अवधि बढ़ाने की मांग, बोले-अर्थव्यवस्था सुधर सकती है लेेकिन…

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Apr 06, 2020 10:51:30 pm

Submitted by:

Prateek

उनका कहना है कि देश के पास इस कोरोना वायरस से लड़ने के लिए केवल एक ही दवाई है वह है (Lockdown Period In India) लॉकडाउन…

तेलंगाना CM KCR ने रखी लॉकडाउन अवधि बढ़ाने की मांग, बोले-अर्थव्यवस्था सुधर सकती है लेेकिन...

तेलंगाना CM KCR ने रखी लॉकडाउन अवधि बढ़ाने की मांग, बोले-अर्थव्यवस्था सुधर सकती है लेेकिन…

(हैदराबाद): तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देशव्यापी लॉकडाउन की मियाद तीन जून तक बढ़ाने की मांग रखी। प्रगति भवन में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि इस विषय में उन्होंने अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों से भी बात की है।


उनका कहना है कि देश के पास इस कोरोना वायरस से लड़ने के लिए केवल एक ही दवाई है वह है लॉकडाउन। उन्होंने यह भी कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को छह महीने या साल भर में गति दी जा सकती है। इसके लिए हम त्याग भी करेंगे। परंतु जान गंवाने वाले लोगों को दोबारा जिंदा नहीं किया जा सकता। मानव का जीवन बड़ा कीमती होता है उसे खरीदा नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के खुलने के बाद नियंत्रण की कोई सीमा नहीं होगी। हालात बाद में काबू नहीं किए जा सकेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इस दौरान हमें गरीबों के राशन, भोजन और लोगों के रोजगार की व्यवस्था करनी पड़ेगी। इसलिए उन्होंने लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने की अपली की।


गौरतलब है कि तेलंगाना में अब तक 364 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। 11 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। जबकि 45 लोगों के छुट्टी दे दी गई हे। वर्तमान में 308 पीड़ितों का इलाज सिकंदराबाद के गांधी अस्पताल में चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो