scriptकेसीआर ने पीएम मोदी पर किया तीखा हमला,बोले-मोदी को हिंदू-मुसलमान का रोग | telangana CM KCR's statement against PM modi | Patrika News
हैदराबाद तेलंगाना

केसीआर ने पीएम मोदी पर किया तीखा हमला,बोले-मोदी को हिंदू-मुसलमान का रोग

केसीआर ने कहा कि मोदी सरकार पूरी तरह नाकामयाब रही है…

हैदराबाद तेलंगानाNov 22, 2018 / 08:16 pm

Prateek

kcr

kcr

(पत्रिका ब्यूरो,हैदराबाद): तेलंगाना के निरमल जिले में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कार्यवाहक मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने गुरुवार को पीएम मोदी पर तंज कसते हुए एमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि “तेलंगाना के निरमल जिले में टीआरएस के प्रचार के लिए मैंने ही ओवैसी से विनती की थी परंतु कांग्रेस उन्हें रोकने के लिए रिश्वत देने की कोशिश कर रही है। एक स्थानीय कांग्रेसी नेता ने ओवैसी को निरमल जनसभा में भाग न लेने के लिए 25 लाख रूपए देने का प्रस्ताव दिया था। मैं सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि 25 करोड़ रूपएँ में भी कोई असद को नहीं खरीद सकता।


केसीआर ने कहा कि मोदी सरकार पूरी तरह नाकामयाब रही है। हमने उनसे अल्पसंख्यक और अनुसूचित जनजातियों का आरक्षण बढ़ाने की विनती की थी। मैंने मोदी जी को 30 पत्र भी लिखे तथा अन्य 30 पत्र स्वयं जा कर भी दिए परंतु मोदी को हिंदू-मुसलमान का रोग है। वे मनुष्य को मनुष्य की तरह नहीं देखते हैं।


केसीआर ने आह्वान किया कि भारत में गैरकांग्रेस और गैर भाजपा विकल्प का गठन किया जाना चाहिए। टीआरएस इसकी शुरुआत करेगी। केसीआर ने कहा कि अगर फेडरल फ्रंट सत्ता में आता है, तो राज्य के अधिकारों तथा हितों को बढ़ावा दिया जाएगा। केसीआर ने मतदाताओं से लोकसभा के चुनावों में भी टीआरएस के पक्ष में वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि हैदराबाद में असदुद्दीन ओवैसी ही जीतें तथा शेष 16 सीटें टीआरएस को ही जितानी होंगी, तभी हम हमारी जनता के लिए आरक्षण प्राप्त कर सकते हैं।


गौरतलब है कि इससे पहले मुधोल के कांग्रेस उम्मीदवार पर असद ओवैसी की जनसभा को रोकने के लिए स्थानीय मजलिस पार्टी के पालिकाध्यक्ष को 25 लाख रुपए का ऑफर देने के आरोप से सनसनी पैदा हो गई थी।

Home / Hyderabad Telangana / केसीआर ने पीएम मोदी पर किया तीखा हमला,बोले-मोदी को हिंदू-मुसलमान का रोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो