scriptTelangana assembly elections: केसीआर 19 से उतरेंगे प्रचार में, इन इलाकों में करेंगे सिलसिलेवार रैलियां | telangana CM KCR will start Election Campaign from 19 november | Patrika News

Telangana assembly elections: केसीआर 19 से उतरेंगे प्रचार में, इन इलाकों में करेंगे सिलसिलेवार रैलियां

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Nov 18, 2018 07:53:25 pm

Submitted by:

Prateek

गौरतलब है कि तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री व तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) अध्यक्ष के.चंद्रशेखर राव कई दिनों से पार्टी प्रचार में भाग नहीं ले रहे थे…

(पत्रिका ब्यूरो,हैदराबाद): पिछले कुछ अर्से से चुनाव प्रचार में भाग नहीं ले रहे केसीआर ने आखिरकार महाकूटमी (महागठबंधन) में सीटों के बंटवारे का मसला हल होते ही टीआरएस की चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने का निर्णय लिया है। आसन्न विधानसभा चुनावों में अपनी पार्टी के प्रचार के लिए केसीआर 19 से 25 नवंबर तक चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।


मिली जानकारी के अनुसार, केसीआर 19 नवंबर को खम्मम जिले के पालाकुर्ती तथा इसके अगले दिन 20 नवंबर को सिद्दीपेट, हुजूराबाद, सिरसिल्ला व योल्लारेड्डी जाएंगे। 21 नवंबर को दक्षिणी तेलंगाना के जड्चर्ला, देवराकोंडा, नाकरेकाल, भोंगीर, और मेदक, 22 तारीख को खानाकुर, इच्छाकोंडा, निर्मल, मुधोले और आर्मुर, 23 को नरसमपेट, महबूबनगर, दोर्नाकल, सूर्यापेट, तुंगतुर्ती व जनगांव तथा 25 नवंबर को तांडुर, पारिगी, शादनगर, नारायणपेट, देवराकाद्रा और इब्राहिमपट्टनम में टीआरएस की चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।


गौरतलब है कि तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री व तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) अध्यक्ष के.चंद्रशेखर राव कई दिनों से पार्टी प्रचार में भाग नहीं ले रहे थे। अब तक टीआरएस पार्टी की चुनावी मुहिम मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे और तेलंगाना राज्य के आई टी मंत्री के. तारक रामा राव ( केटीआर ) ने संभाली थी। केसीआर ने 14 नवंबर को मेदक जिले में गजवेल सीट से चुनाव का नामांकन पत्र दाखिल किया था और इंतजार कर रहे थे कि विरोधी पार्टियां कब अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतारती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो