तेलंगाना कैडर के ग़ौस आलम बने बेस्ट प्रोबेशनरी IPS, शाह ने दिया स्मार्ट वर्क का मंत्र

तेलंगाना कैडर के ग़ौस आलम बने बेस्ट प्रोबेशनरी IPS, शाह ने दिया स्मार्ट वर्क का मंत्र
तेलंगाना कैडर के ग़ौस आलम बने बेस्ट प्रोबेशनरी IPS, शाह ने दिया स्मार्ट वर्क का मंत्र,तेलंगाना कैडर के ग़ौस आलम बने बेस्ट प्रोबेशनरी IPS, शाह ने दिया स्मार्ट वर्क का मंत्र,तेलंगाना कैडर के ग़ौस आलम बने बेस्ट प्रोबेशनरी IPS, शाह ने दिया स्मार्ट वर्क का मंत्र

Telangana News: तेलंगाना, आंध्रप्रदेश और उत्तरप्रदेश कैडर को नए आईपीएस ( IPS ) मिलने वाले हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी इन्हें उत्कृष्ट काम करने को गुरुमंत्र दिया...

(हैदराबाद): तेलंगाना की पटेल पुलिस अकेडमी में शनिवार को पासिंग आउट परेड का आयोजन किया गया। दिल्ली निवासी तेलंगाना कैडर के प्रोबेशनरी आईपीएस अफ़सर ग़ौस आलम परेड के कमांडर थे। उन्हें बेस्ट प्रोबेशनरी आईपीएस के सम्मान से नवाजा गया। किसी भी प्रोबेशनरी आईपीएस के लिए ये सबसे बड़ा सम्मान माना जाता है।


तेलंगाना को मिलेंगे नए IPS

 

तेलंगाना कैडर के ग़ौस आलम बने बेस्ट प्रोबेशनरी IPS, शाह ने दिया स्मार्ट वर्क का मंत्र
ग़ौस आलम IMAGE CREDIT:

इस बार तेलंगाना को 3 और आंध्र प्रदेश को 5 आईपीएस अफसर मिलने जा रहे हैं। जबकि सबसे ज्यादा 15 आईपीएस को उत्तर प्रदेश कैडर अलॉट हुआ है। इस पासिंग आउट परेड में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद थे। पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन की ख़बर मिलने के बाद वह अपना हैदराबाद दौरा रद्द करके दिल्ली लौट गए थे।


इससे पहले उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित कर प्रोबेशनरी पुलिस अफसरों को संदेश दिया।शाह ने कहा कि कहा कि संपर्क, संवाद और समन्वय से ही सफलता मिल सकती है और पीएम मोदी स्मार्ट पुलिस चाहते हैं। अमित शाह ने पुलिस को नसीहत दी कि आईपीएस को हमेशा संविधान के दायरे में रहते हुए काम करना चाहिए। शाह ने अफ़सरों को चेताया कि ड्यूटी निभाने के दौरान कुछ आर्डर ऐसे मिलेंगे जो संविधान के दायरे में नहीं आएंगे। साथ ही कहा कि आतंकवाद, ड्रग्स और पड़ोसी मुल्कों से मिलने वाली चुनौतियां हमारे सामने हैं और स्मार्ट बन कर मुकाबला करना होगा।

तेलंगाना की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: Watch Video: मायके से नहीं लौटी पत्नी, नाराज पति ने टंकी से लगा दी छलांग, और फिर...

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned