तेलंगाना में यहां पुलिस ने मार गिराया 1 माओवादी, हथियार व अन्य सामान बरामद

तेलंगाना में यहां पुलिस ने मार गिराया 1 माओवादी, हथियार व अन्य सामान बरामद
तेलंगाना में यहां पुलिस ने मार गिराया एक माओवादी, हथियार बरामद

Telangana News: तेलंगाना पुलिस ( Telangana Police ) माओवादी ( Maoist In Telangana ) गतिविधियों को समाप्त करने के लिए पूरी कोशिश कर रही है, इसी क्रम में...

(हैदराबाद): तेलंगाना राज्य में पुलिस ( Telangana Police ) माओवादी गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए भसकर प्रयास कर रही है। इस दिशा में पुलिस ने बुधवार को बड़ी सफलता हासिल की। पुलिस ने छत्तीसगढ़ राज्य की सीमा से सटे वन क्षेत्र में माओ विरोधी कार्रवाई करते हुए एक माओवादी को मार गिराया।

 

मुठभेड़ वाला इलाका राज्य के भद्राद्री कोठागुडेम जिले में पड़ता है। जिला पुलिस अधीक्षक सुनील दत्त के अनुसार छत्तीसगढ़ की सीमा के पास बोडुगु वन क्षेत्र में पुलिस और माओवादियों के बीच में यह मुठभेड़ हुई।


पुलिस के अनुसार उक्त वन क्षेत्र में माओवादियों की ओर गतिविधी बढ़ाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया। पुलिस ने माओवादियों का ठिकाना ढूंढ़कर उन्हें घेर लिया। अपने को घिरा देखकर माओवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।


पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। इसमें एक माओवादी मारा गया। उसके अन्य साथी घने जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने मौके से वर्दी, हथियार और मोबाइल फोन बरामद किया।

तेलंगाना की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: Watch Video: मायके से नहीं लौटी पत्नी, नाराज पति ने टंकी से लगा दी छलांग, और फिर...

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned