script

तेलंगाना में यहां पुलिस ने मार गिराया 1 माओवादी, हथियार व अन्य सामान बरामद

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Aug 21, 2019 09:33:24 pm

Telangana News: तेलंगाना पुलिस ( Telangana Police ) माओवादी ( Maoist In Telangana ) गतिविधियों को समाप्त करने के लिए पूरी कोशिश कर रही है, इसी क्रम में…

तेलंगाना में यहां पुलिस ने मार गिराया एक माओवादी, हथियार बरामद

तेलंगाना में यहां पुलिस ने मार गिराया एक माओवादी, हथियार बरामद

(हैदराबाद): तेलंगाना राज्य में पुलिस ( Telangana Police ) माओवादी गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए भसकर प्रयास कर रही है। इस दिशा में पुलिस ने बुधवार को बड़ी सफलता हासिल की। पुलिस ने छत्तीसगढ़ राज्य की सीमा से सटे वन क्षेत्र में माओ विरोधी कार्रवाई करते हुए एक माओवादी को मार गिराया।

 

मुठभेड़ वाला इलाका राज्य के भद्राद्री कोठागुडेम जिले में पड़ता है। जिला पुलिस अधीक्षक सुनील दत्त के अनुसार छत्तीसगढ़ की सीमा के पास बोडुगु वन क्षेत्र में पुलिस और माओवादियों के बीच में यह मुठभेड़ हुई।


पुलिस के अनुसार उक्त वन क्षेत्र में माओवादियों की ओर गतिविधी बढ़ाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया। पुलिस ने माओवादियों का ठिकाना ढूंढ़कर उन्हें घेर लिया। अपने को घिरा देखकर माओवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।


पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। इसमें एक माओवादी मारा गया। उसके अन्य साथी घने जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने मौके से वर्दी, हथियार और मोबाइल फोन बरामद किया।

ट्रेंडिंग वीडियो