scriptचेन्नई से हैदराबाद आ रहा था कंटेनर, चेक किया तो निकली इतनी चांदी, पुलिस भी चौंकी | telangana police seized 10 toned silver in hyderabad | Patrika News
हैदराबाद तेलंगाना

चेन्नई से हैदराबाद आ रहा था कंटेनर, चेक किया तो निकली इतनी चांदी, पुलिस भी चौंकी

पुलिस ने बताया कि वाहन चालकों के पास से मिले चांदी से संबंधित दस्तावेजों की जांच की जा रही है…

हैदराबाद तेलंगानाJun 11, 2019 / 10:06 pm

Prateek

silver

चेन्नई से हैदराबाद आ रहा था कंटेनर, चेक किया तो निकली 40 करोड़ रुपए मूल्य की 10 टन चांदी

हैदराबाद। तेलंगाना पुलिस को उस वक्त अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हुआ, जब उन्होंने आम दिनों की तरह ही एक चेकिंग के दौरान एक कंटेनर को रोका। दरअसल, तेलंगाना पुलिस रोज की तरह चेकिंग की ड्यूटी पर थी, जब उसने एक कंटेनर को रोका और उसके अंदर बैठे चालकों से पूछताछ शुरू की। पूछताछ के दौरान दोनों के हाव-भाव को संदिग्ध मान जब उन्होंने कंटेनर चेक करने की मांग की, तो चालक पहले तो आनाकानी करते रहे और जब उन्होंने कंटेनर का दरवाजा खोला, तो देख कर पुलिसवालों के भी पैरों तले जमीन खिसक गई। कंटेनर में तकरीबन दस टन चांदी रखी हुई थी।

 

घटना बोइनापल्ली इलाके की है। पुलिस ने बताया की उन्होंने चेन्नई से हैदराबाद आ रही चांदी से भरे कंटेनर की तलाशी ली। तालाशी के दौरान भारी मात्रा में चांदी मिली। वाहन चालकों को हिरासत में ले लिया गया है। कंटेनर को चेन्नई होते हुए हैदराबाद लाया जा रहा था। पुलिस ने चांदी से भरे इस कंटेनर को तेलंगाना के नलगोंडा जिले के बोइनापल्ली गांव में बरामद किया। इस कंटेनर में नौ हजार चांदी की पट्टियां पाई गईं। अनुमान लगाया जा रहा है कि बरामद चांदी की कीमत लगभग 40 करोड़ रूपए है। पुलिस ने बताया कि वाहन चालकों के पास से मिले चांदी से संबंधित दस्तावेजों की जांच की जा रही है। यह चांदी किसकी है, पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है।

Home / Hyderabad Telangana / चेन्नई से हैदराबाद आ रहा था कंटेनर, चेक किया तो निकली इतनी चांदी, पुलिस भी चौंकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो