scriptतेलुगु फिल्म अभिनेत्री ने की खुदकुशी,यह बताया जा रहा आत्महत्या का कारण | Telugu film actress Naga Jhansi committed suicide on Wednesday | Patrika News

तेलुगु फिल्म अभिनेत्री ने की खुदकुशी,यह बताया जा रहा आत्महत्या का कारण

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Feb 06, 2019 09:15:05 pm

Submitted by:

Prateek

पिछले वर्ष अप्रैल में इसी प्रकार की एक घटना में वी—6 नामी एक तेलुगु चैनल की एंकर वी.राधिका रेड्डी ने हैदराबाद के मूसापेट स्थित बिल्डिंग से डिप्रेशन के ही कारण छलांग लगा कर जान दे दी थी…

actress

actress

(हैदराबाद): तेलुगु फिल्म अभिनेत्री नागा झाँसी ने बुधवार को खुदकुशी कर ली। 21 वर्षीय झाँसी का फंदे से झूलता शव उसके हैदराबाद के श्रीनगर कॉलोनी में स्थित अपार्टमेंट के फ्लैट से बरामद हुआ। नागा झाँसी की खुदकुशी का कारण प्यार में नाकामी माना जा रहा है।


पुलिस के अनुसार घटना के समय झाँसी अपने फ्लैट में अकेले थी। उसके भाई दुर्गा प्रसाद जब घर पहुंचे तो झाँसी ने दरवाजा नहीं खोला। दरवाजे पर बार-बार खटखटाने पर भी प्रतिक्रिया न मिलने पर भाई ने पड़ोसियों को सूचित किया। पड़ोसिया ने जब दरवाजा तोडा तो वे झाँसी को मृत पा कर दंग रह गए। झाँसी के शव को शव परीक्षण के लिए शासकीय गाँधी अस्पताल ले जाया गया।

 

प्राथमिक जानकारी के अनुसार अभिनेत्री का एक प्रेम प्रसंग चल रहा था और घर वालों को यह शादी मंजूर नहीं थी जिसके कारण वह डिप्रेशन में चली गई। पुलिस ने अभिनेत्री का फोन कब्जे में ले लिया है तथा अधिक जानकारी का पता लगाने के लिए पुलिस कॉल डेटा और चैट रिकॉर्ड की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हो चुका है।


बता दें कि, आंध्रप्रदेश के कृष्णा जिले की रहने वाली झाँसी ने माँ टीवी के बहुचर्चित धारावाहिक पवित्र बंधन सहित कई अन्य धारावाहिकों में अहम भूमिका अदा की थी। पवित्र बंधन नामक धारावाहिक ने झाँसी को कम समय में लोकप्रियता दिलाई थी। पिछले कुछ महीनों से वह एक ब्यूटी पार्लर चला रही थी। पिछले वर्ष अप्रैल में इसी प्रकार की एक घटना में वी—6 नामी एक तेलुगु चैनल की एंकर वी.राधिका रेड्डी ने हैदराबाद के मूसापेट स्थित बिल्डिंग से डिप्रेशन के ही कारण छलांग लगा कर जान दे दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो