scriptतेलंगाना में सत्ताधारी दल के नेता ने महिला को मारी लात,वीडियो वायरल होने के बाद हुआ गिरफ्तार | The leader of the ruling party in Telangana kicked the woman | Patrika News

तेलंगाना में सत्ताधारी दल के नेता ने महिला को मारी लात,वीडियो वायरल होने के बाद हुआ गिरफ्तार

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Jun 18, 2018 07:04:01 pm

Submitted by:

Prateek

महिला की शिकायत के अनुसार पिछले साल 33,72,000 रूपयों में गोपी ने अपना प्लॉट और उस पर बना मकान बेचा था, जिसकी रजिस्ट्री महिला के नाम की गई थी लेकिन कब्जा नहीं दिया गया था और उल्टे गोपी इन को धमकी दे रहा था…

screenshot of video

screenshot of video

मोइनुद्दीन खालिद की रिपोर्ट…


(हैदराबाद):तेलंगाना के निजामाबाद जिले में एक स्थानीय नेता द्वारा एक महिला को लात मारने का वीडियो वायरल होने के बाद टीआरएस नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है। निजामाबाद जिले के धरमपल्ली मंडल अध्यक्ष आई गोपी ने शिकायतकर्ता महिला को एक मकान और जमीन बेची थी। इसी विवाद के चलते महिला अपनी जमीन का कब्जा मांगने मंडल प्रमुख के पास गई थी। बात तू तू मैं मैं से आगे बढ़ी और गुस्से में आकर महिला ने गोपी को चप्पल से पीटने की कोशिश की। इस पर गोपी ने महिला के सीने पर जोरदार लात दे मारी। वीडियो में देखा जा सकता है की महिला जमीन पर गिर गई, उसी समय कुछ परिवार सदस्य वहां पहुंच गए। उसमें से एक पुरुष ने गोपी को जोरदार धक्का दिया जिससे वह भी जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई।


शिकायत में पीड़िता ने किया इन बातों का जिक्र

महिला की शिकायत के अनुसार पिछले साल 33,72,000 रूपयों में गोपी ने अपना प्लॉट और उस पर बना मकान बेचा था, जिसकी रजिस्ट्री महिला के नाम की गई थी लेकिन कब्जा नहीं दिया गया था और उल्टे गोपी इन को धमकी दे रहा था। सोमवार को जब यह महिला अपने परिवार वालों को लेकर गोपी के घर गई और सौदे के अनुसार जमीन का कब्जा मांगा तो दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए टीआरएस नेता को गिरफ्तार कर लिया है।


गौरतलब है कि आए दिन राजनेताओं द्वारा मारपीट, भ्रष्टाचार अथवा महिलाओं से बदसलूकी इत्यादि की घटनाएं सामने आ रही हैं। कुछ महीने पहले सत्ताधारी टीआरएस के विधायकों ने भी महिलाओं से मारपीट की थी। दो बार नेताओं ने जिला कलेक्टरों से भी बदसलूकी की है तथा कुछ मामलों में तो खुद मुख्यमंत्री केसीआर को बीच बचाव करना पड़ा और नेताओं ने माफी मांगी या कार्यवाही हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो