scriptटीआरएस ने की राहुल गांधी की निंदा,कहा- गांधी को योजनाओं का कोई ज्ञान नहीं | TRS attacked on rahul gandhi,TELANGAN UPDATE NEWS | Patrika News

टीआरएस ने की राहुल गांधी की निंदा,कहा- गांधी को योजनाओं का कोई ज्ञान नहीं

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Oct 21, 2018 09:41:48 pm

Submitted by:

Prateek

भाजपा के पूर्व मंत्री बंडारू दत्तात्रेय ने राहुल गांधी द्वारा प्रधान मंत्री को भ्रष्ट कहने पर आपत्ति जताई है…

(हैदराबाद): तेलंगाना राष्ट्रसमिति के सांसद विनोद कुमार ने सिंचाई परियोजनाओं को लेकर टीआरएस प्रमुख केसीआर पर की गई टिप्पणियों पर राहुल गांधी की निंदा की और कहा कि डॉ.बीआर.अंबेडकर परियोजना का नाम टीआरएस सरकार ने नहीं बदला है। मजलिस बचाओ तहरीक (एमबीटी) के प्रवक्ता अमजदुल्लाह खान ने राहुल गांधी के हैदराबाद के भाषण पर सवाल किया कि राहुल गांधी अपने चारमीनार के भाषण में मक्का मस्जिद के बम धमाकों के जिम्मेदार आरोपियों की रिहाई पर क्यों खामोश थे? एमबीटी ने कहा कि 10 साल कांग्रेस-एमआईएम की दोस्ती की वजह से ओवैसी परिवार ने पुराने शहर की आवाम पर जुल्म किया। उसके लिए अगर एमआईएम जिम्मेदार है, तो कांग्रेस पार्टी भी जिम्मेदार है। आज भाजपा के पूर्व मंत्री बंडारू दत्तात्रेय ने राहुल गांधी द्वारा प्रधान मंत्री को “भ्रष्ट” कहने पर आपत्ति जताई है।

 

वहीं, नामपल्ली स्थित राज्य भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा प्रवक्ता व सांसद जीवीएल नरसिम्हन ने कहा कि हमेशा कांग्रेस ने दक्षिण भारतीय राज्यों के साथ अन्याय किया है। इसलिए यहां की जनता कांग्रेस के साथ नहीं है। साथ ही, भाजपा नेता जी.किशन रेड्डी ने दावा किया कि असम और त्रिपुरा राज्यों की तरह तेलंगाना के विधानसभा चुनावों में भी उनकी पार्टी भाजपा की जीत होगी। किशन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा राज्य की सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी। उन्होंने तेरास पर तेलंगाना के धोखेबाजों और अवसरवादियों का समर्थन करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ऐसा नहीं करेगी। किशन रेड्डी ने भाजपा द्वारा पृथक तेलंगाना के लिए ‘गली से लेकर दिल्ली’ तक का संघर्ष करने का दावा किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो