कवर्धा के चिल्फीघाटी में देर रात यात्री बस पलटने से मां-बेटे की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गए। एक यात्री की हालत गंभीर हैं। रायपुर से जबलपुर के लिए जा रही यात्री बस जीवन/महिंद्रा बस सर्विस बुधवार देर रात करीब 3 बजे चिल्फी बस स्टैण्ड से 500 मीटर दूरी पर अनियंत्रित होकर पलट गई।

READ MORE: दिल्ली का त्रिची गिरोह करता था कार का शीशा तोडक़र सामान पार, एक गिरफ्तार

कवर्धा में...
इसमें डिंडौरी जिला ग्राम पडरिया निवासी वेदमति झारिया(35) और उसका पुत्र अर्जुन झारिया(7)की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के दौरान एक यात्री का पैर बुरी तरह फंस गया था, जिससे उसका पैर फैक्चर हो गया, जिसे रायपुर रेफर किया गया। वहीं तीन घायल यात्रियों का इलाज बोड़ला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और तीन यात्रियों का इलाज कवर्धा जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद ड्राइवर व कंडक्टर फरार हो गए। अस्पताल में घायल यात्रियों ने बताया कि बस की रफ्तार काफी तेज थी, जिसकी वजह से ही ये हादसा हुआ। हादसे के कुछ देर पहले भी एक बार बस लहराई भी थी।

READ MORE:चॉकलेट-डे: हार्टशेप चॉकलेट आज दो दिलों में घोलेगी मिठास

बस में 30 - 34 लोग मौजूद थे। यह घटना एनएच 30 रायपुर-जबलपुर मार्ग की है। बस की रफ्तार इतनी अधिक थी कि बस स्टैण्ड से करीब 500 मीटर की दूरी पर ही पलट गई। रिपोर्ट दर्जकर जांच की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
अनंत कुमार साहू,
एसपी, कवर्धा

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned