scriptशराब के नशे में चला रहे थे कार, पेड़ से टकराई, पांच घायल, सभी जा रहे थे राजिम मेला | Car was driving under the influence of alcohol, collided with a tree | Patrika News

शराब के नशे में चला रहे थे कार, पेड़ से टकराई, पांच घायल, सभी जा रहे थे राजिम मेला

Published: Feb 18, 2023 10:56:09 pm

Submitted by:

Manoj

बालोद जिले की सड़कों पर इन दिनों सड़क दुर्घटनाएं हो रही हंै। ऐसे में वाहन चला रहे हो तो सावधानी बरतने की जरूरत है। जरा सी लापरवाही पर दुर्घटना होना तय है। फरवरी में ही 20 से अधिक सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो चुकी है।

क्यूआर कोड बताएगा वाहन का स्टेट्स और मालिक का पता

क्यूआर कोड बताएगा वाहन का स्टेट्स और मालिक का पता

बालोद. जिले की सड़कों पर इन दिनों सड़क दुर्घटनाएं हो रही हंै। ऐसे में वाहन चला रहे हो तो सावधानी बरतने की जरूरत है। जरा सी लापरवाही पर दुर्घटना होना तय है। फरवरी में ही 20 से अधिक सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो चुकी है। 20 से अधिक घायल हो चुके हैं।

घायलों को 108 से पहुंचाया अस्पताल
शुक्रवार की रात को जिला मुख्यालय से 14 किमी दूर एक कार पेड़ से टकरा गई। 5 लोग घायल हुए हैं। एक को मामूली चोट आई है। डौंडी निवासी 6 लोग स्विफ्ट कार से राजिम मेला देखने जा रहे थे। इनमें बिट्टू (22), रुस्तम (21), ऋचा (20), दीपेश (21), समीर (22) और लोकेश (23) शामिल हंै। जिला मुख्यालय से पहले जमरूवा के पास कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। बिट्टू के सिर, रुस्तम के कान, ऋचा के बाएं और समीर के दाएं पैर में फ्रेक्चर और दीपेश के हाथ में चोट आई है। लोकेश को मामूली चोट आई है। बताया जा रहा है कि सभी शराब के नशे में थे। 108 की टीम के पायलट खेमलाल पटेल और ईएमटी शेषराज निषाद ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज जारी है।

कार गड्ढे में गिरी, ट्रक ने दूसरे ट्रक को मारी टक्कर
शनिवार की सुबह झलमला – बालोद मार्ग पर गंगा मैय्या मंदिर के पास नेशनल हाइवे पर बन रहे निर्माणाधीन पुल में तेज रफ्तार कार घुस गई। कार को बचाने के चक्कर में कच्चे लोहे से भरा ट्रक भी दूसरे ट्रक से टकरा गया। कार चालक व ट्रक के कंडक्टर को चोट लगी है। हालांकि ज्यादा चोट किसी को नहीं आई है। कच्चे लोहे से भरा ट्रक बालोद से दुर्ग जा रहा था। कार झलमला से बालोद की ओर आ रही थी। सूचना पर संजीवनी 108 ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

जानिए, फरवरी में हुए बड़े हादसे
ट्रक की चपेट में आने से दो की मौत
एक फरवरी को खप्परवाड़ा -अंडा पहुंच मार्ग पर अंडा मोड़ के पास ट्रक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। जिले के सिरसिदा निवासी केवल पटेल (24) व परमानंद ठाकुर (25) की मौत हो गई।

अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत
छह फरवरी को रायपुर- जगदलपुर नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से जगतरा निवासी मुकेश कुमार की मौत हो गई। मुकेश मोटरसाइकिल से चारामा गया था। वहां से घर आते समय मरकाटोला घाट के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से उसकी मौत हो गई।

छोटा हाथी पेड़ से टकराया, एक की मौत, 11 घायल
सात फरवरी को डौंडी थाना थाना अंतर्गत छोटा हाथी वाहन अनियंत्रित होकर ग्राम किशनपुरी तालाब के पास तेंदु पेड़ से टकरा गया। इस घटना में वाहन में सवार 12 लोगों में से एक की मौत व 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

दो बाइक की टक्कर में दो की मौत
14 फरवरी को जिले के महामाया थाना अंतर्गत बम्हनी कोपेडेरा मार्ग पर रात 9 बजे दो तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की आपस में टक्कर हो गई। जिससे दो की मौके पर ही मौत गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

कार पेड़ से टकराई, एक की मौत
16 फरवरी को कुसुमकसा से चिपरा मार्ग में कार पेड़ से टकरा गया। इस घटना में कार में सवार चार लोगों में से सोमू की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य घायल हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो