छत्तीसगढ़ विद्युत ठेकेदार संघ के साथ विधायक विकास उपाध्याय पहुंचे मंडल

Deepak Sahu

Publish: Jan, 03 2019 08:58:32 PM (IST)

इंडियन रीजनल

रायपुर. आज रायपुर पश्चिम विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक विकास उपाध्याय जी छत्तीसगढ़ विद्युत ठेकेदार संघ के स्थानीय ठेकेदारों के साथ छत्तीसगढ़ विद्युत मंडल के मुख्य कार्यालय डंगनिया पहुँचे।

छत्तीसगढ़ विद्युत ठेकेदार संघ ने पुरानी सरकार द्वारा कुछ चुनिंदा भ्रष्ट अधिकारियों द्वारा अपने विशेष ठेकेदारों को ठेका देने का मामला तथा इससे उत्पन्न आउटसोर्सिंग की समस्या से प्रबन्ध निदेशक को अवगत कराया।एक पीड़ित ठेकेदार ने बताया कि छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत मंडल द्वारा छोटे-छोटे कार्यों को समाप्त कर के उन्हें मिलाकर बड़े कार्य का रूप दिया जा रहा हैं और इस कार्य के ठेके को मंडल के भ्रष्ट अधिकारियों द्वारा सिर्फ अपने विशेष ठेकेदारों को ही दिया जा रहा हैं,इससे स्थानीय छोटे ठेकेदारों में बेरोजगारी की समस्या उत्पन्न हो रही हैं। एक अन्य स्थानीय ठेकेदार ने बताया कि विद्युत मंडल द्वारा जानबूझकर नियम-कायदों को पेचीदा कर उन्हें मंडल से कार्य लेने से वंचित किया जा रहा हैं, और दूसरे प्रदेश के ठेकेदारों को ठेका देकर आउटसोर्सिंग किया जा रहा हैं जिससे यहाँ के स्थानीय पढ़े-लिखे युवकों में बेरोजगारी की समस्या उत्पन्न हो रही हैं। रायपुर पश्चिम विधानसभा से विधायक श्री विकास उपाध्याय ने बताया कि पुरानी सरकार के कुछ भ्रष्ट अधिकारियों के जनविरोधी नीतियों के कारण छत्तीसगढ़ के स्थानीय पढ़े-लिखे युवक रोजगार से वंचित हो रहे हैं। श्री उपाध्याय ने बताया कि उपरोक्त विषय से मुख्यमंत्री महोदय को भी अवगत कराया जाएगा, तत्पश्चात समस्त पुराने टेंडर निरस्त किये जायेंगे। इसके बाद श्री उपाध्याय जी ने छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत मण्डल के प्रबंध निदेशक को जल्द से जल्द समस्या के निराकरण करने का आदेश दिया। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से रायपुर पश्चिम विधानसभा के विधायक श्री विकास उपाध्याय जी,देवेश वर्मा,सुरेश सिन्हा, सत्येंद्र बिसेन,चेतन राहंगडाले,सचिन देशमुख,दिनेश पांडेय,मनीष पवार,देवदत्त जोशी व अन्य सभी संभाग के ठेकेदार उपस्थित थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned