scriptProtesters escaping from making the video of the speech viral in the m | आंदोलन में भाषण का वीडियो वायरल करनेे से बच रहे प्रदर्शनकारी | Patrika News

आंदोलन में भाषण का वीडियो वायरल करनेे से बच रहे प्रदर्शनकारी

Published: Aug 31, 2022 06:42:01 pm

वीडियो वायरल होने पर कुछ जगहों में हो गई कार्रवाई

आंदोलन में भाषण का वीडियो वायरल करनेे से बच रहे प्रदर्शनकारी
वीडियो वायरल होने पर कुछ जगहों में हो गई कार्रवाई
रायगढ़। लगातर १० दिन से फेडरेशन का आंदोलन राज्य सरकार के खिलाफ चल रहा है। एचआरए व डीए में बढ़ोत्तरी की मांग को लेकर चल रहे प्रदर्शन के दौरान आंदोलनकारी सरकार के खिलाफ बोल रहे हैं इस दौरान कुछ जगहों में यह बयानबाजी के वीडियो के आधार पर कुछ कर्मचारियों पर कार्रवाई हुई जिसके कारण अब प्रदर्शनकारी आंदोलन में भाषणबाजी का वीडियो वायरल करने से बच रहे हैं।
विदित हो कि पूरे राज्य में कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन का आंदोलन जारी है। लगातार १० दिनों से चल रहे आंदोलन के दौरान हर विकासखंडों में बने मंचों में प्रदर्शनकारी सरकार के नितीयों को कोस रहे हैं और सरकार के खिलाफ भाषणबाजी भी कर रहे हैं। पिछले दिनों बताया जाता है कि नवगठित सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में बिलाईगढ़ क्षेत्र में भाषण के दौरान एक शिक्षक को सरकार के खिलाफ खुलकर बोलना महंगा पड़ गया। भषणबाजी के दौरान बनी वीडियो वायरल होने के बाद शासन के निशाने में आ गया और संबंधित के खिलाफ कार्रवाई होने की बात भी सामने आ रही है। हांलाकि इसकी अधिकरिक रूप से पुष्टी नहीं हो पा रही है। इसी तरह कुछ और जगहों में ऐसी बातें सामने आई है जिसके कारण अब प्रदर्शनकारी भाषण का वीडियो वायरल करने से बच रहे हैं साथ ही वीडियो कैमरा के सामने सामान्य शब्दों में अपनी बात रख रहे हैं।
राजस्व का हो रहा नुकसान
इसके पहले सप्ताह भर तक चले आंदोलन के कारण सरकार को राजस्व का नुकसान हुआ था तो वहीं अब अनिश्चितकालीन आंदोलन के कारण पिछले १० दिनों से सरकारी कार्यालयो ंमें तला लगा हुआ है ऐसी में सरकार को काफी अधिक राजस्व की हानि हो रही है।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.