असम के नेताओं की मेहमान नवाजी, दारू और बकरा पार्टी में लगा सरकारी अमला

रेस्ट हाउस से जुड़े किसी स्टाफ ने यह वीडियो बनाकर भाजपा नेताओं तक पहुंचाया है। वीडियो उस समय का है, जब प्रत्याशी भोजन कर रहे थे। इस बात से यह आशंका जताई जा रही है कि उस समय किसी खाना देने वाले ने ही वीडियो बनाया है।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 16 Apr 2021, 08:12 PM IST

इंडियन रीजनल

जगदलपुर। बस्तर के चित्रकोट रेस्ट हाउस की पार्टी वीडियो वायरल होने के बाद राजनितिक गलियारों में हलचल मची हुई है । आपकों बता दें असम विधानसभा के परिणाम 2 मई को आने हैं, लेकिन इससे पहले ही राजनीतिक हलचल शुरू हो गई है। जोड़तोड़ की राजनीति से बचने के लिए कांग्रेस महागठबंधन ने अपने प्रत्याशियों को समेटना शुरू कर दिया है। पहले जयपुर में करीब 25 प्रत्याशियों को ले जाने के बाद अब छत्तीसगढ़ में 8 प्रत्याशियों को लाया गया है। ये सभी प्रत्याशी बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट (बीपीएफ) के है।

Read More : कोरोना काल में सरकार दे रही पार्टी : वीडियो वायरल के बाद भूपेश सरकार की जमकर हो रही किरकिरी

assam_congress_politician_in_bastar_video_viral.jpg

सवाल यह है कि जब कोरोना के कारण पूरे प्रदेश में 144 लगा हुआ है तो ये सभी असम प्रत्याशी किसके अनुमति से ऐसे लाव लश्कर के साथ खुले आम घूम रहे है।

asaam_candidate_1.jpg

मंत्री केदार कश्यप अपने फेसबुक अकाउंट में वीडियो अपलोड करते हुए कहा कि प्रत्याशियों को पूरे लाव-लश्कर के साथ रायपुर की ओर रवाना किया जा रहा है। आज पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है - 'छत्तीसगढ़ के निवासियों को न अस्पताल, न ऑक्सीजन, न वेंटिलेटर, न शव वाहन असम के प्रत्याशियों को AC रेस्ट हाउस, बकरा-भात, चखना-शराब, लग्जरी गाड़ियां. भूपेश बघेल जी इस संकट के समय में भी स्वास्थ्य सुविधाओं को छोड़कर असम के नेताओं के ऐशोआराम की व्यवस्था में लगे हैं. शर्मनाक !

Read More : असम के प्रत्याशियों को लेकर छत्तीसगढ़ में क्यों हो रही सियासत, देखिए ये Video

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned