scriptइंदौर के जिस इलाके में डॉक्टरों पर हुआ था हमला, वहां 10 निकले कोरोना पॉजिटिव | 10 corona positive case found in taatpati bakhal area in indore | Patrika News

इंदौर के जिस इलाके में डॉक्टरों पर हुआ था हमला, वहां 10 निकले कोरोना पॉजिटिव

locationइंदौरPublished: Apr 05, 2020 12:01:22 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

टाटपट्टी बाखल में कोरोना के 10 पॉजिटिव मरीज निकले हैं

indore_public.jpg
इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में जिस इलाके में कोरोना संदिग्ध को देखने गए डॉक्टर्स की टीम पर पत्थरबाजी हुई थी, उसी इलाके से कोरोना के 10 पॉजिटिव मरीज निकले हैं। बता दें कि यह वही इलाका है, जहां एक अप्रैल को स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर लोगों ने पथराव किया था। डॉक्टर्स पर पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। जिसमें साफ दिख रहा था कि कैसे भीड़ डॉक्टर्स पर पथराव कर रही है। डॉक्टर उस भीड़ से बचते हुए वहां से भागते हुए नजर आ रहे थे।
स्वास्थ्य विभाग की ओर से देर रात जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन के अनुसार 3 और 4 अप्रैल को भेजे गए सैंपल में से 16 पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। 16 में से 10 लोग इसी टाटपट्टी बाखल इलाके के हैं, जहां पर पत्थरबाजी हुई थी। इनमें 5 पुरुष और 5 महिलाएं हैं। पॉजिटिव पाए गए लोगों की उम्र 29 से 60 साल तक बताया जा रहा है।
डॉक्टरों की टीम पर हुआ था हमला

बता दें कि टाटपट्टी बाखल इंदौर का यह वही इलाका है जहां एक अप्रैल को स्क्रीनिंग करने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर पथराव हुआ था। इस मामले में पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से 4 लोगों पर रासुका लगाकर जेल भेज दिया गया था, अन्य को विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो