scriptBreaking : भाई की हत्या का बदला लेने के लिए प्रॉपर्टी ब्रोकर ने दी 10 लाख की सुपारी, देखें VIDEO | 10 million betel nut for revenge for brother's murder | Patrika News

Breaking : भाई की हत्या का बदला लेने के लिए प्रॉपर्टी ब्रोकर ने दी 10 लाख की सुपारी, देखें VIDEO

locationइंदौरPublished: Jul 19, 2019 04:11:46 pm

इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने आरोपियों को पेट्रोल पंप पर डकैती की साजिश रचते धरदबोचा।

indore

Breaking : भाई के हत्यारे को जेल में मरवाने के लिए प्रॉपर्टी ब्रोकर ने दी 10 लाख की सुपारी, देखें VIDEO

इंदौर. अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए प्रॉपर्टी कारोबारी ने शहर के लिस्टेड बदमाशों को 10 लाख रुपए की सुपारी दे दी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने आरोपियों को खुड़ैल थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर डकैती की साजिश रचते धरदबोचा।
must read : बच्चों ने बस से देखा तो खून से लथपथ पड़ी थी उनकी मैडम, खड़े-खड़े तमाशा देख रहे थे लोग

एसपी मुख्यालय अवधेश गोस्वामी ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने खुड़ैल क्षेत्र से आरोपी हबला उर्फ अब्दुल हुसैन निवासी चंदन नगर, असलम पिता अली आर खान निवासी चंदन नगर, रविता बाबू निवासी खजराना, मुख्त्यार निवासी चंदन नगर, जितेंद्र यादव निवासी ग्राम बिहारिया देवगुराडिया और अमजद पिता अनवर खान निवासी चंदन नगर को गिरफ्तार किया। टीम ने सभी आरोपियों को पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की साजिश में पकड़ा है। आरोपियों के कब्जे से पिस्टल, कट्टे व धारदार हथियार बरामद हुए हैं।
must read : पुलिस के पास आकर बोलीं महिला- साहब बचा लो, मुझे पागल बनाने पर तुला है पति

indore
गोली नहीं मार सकते तो एक्सीडेंट से हत्या करेंगे

मामले की पूछताछ में पता चला कि प्रॉपर्टी कारोबारी जितेंद्र ने चंदननगर क्षेत्र के लिस्टेड बदमाश हबला और उसके साथियों को 10 लाख की सुपारी दी थी। डील के तहत जितेंद्र ने आरोपियों से कहा था कि वह उसके भाई दीपक यादव की हत्या का आरोपी कपिल पटेल जो कि वर्तमान में जेल में बंद है से बदला लेना चाहता है। सुपारी लेने के बाद कपिल पटेल के भाई की हत्या की साजिश में बदमाश जुट गए। पिछले दिनों से लगातार सभी रैकी कर रहे थे। डील में यह भी तय हुआ था कि यदि गोली मारकर हत्या नहीं कर सकते तो एक्सीडेंट कर हत्या करेंगे, जिसमें सुपारी की राशि 5 लाख होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो