10 हजार कर्ज देकर पांच हजार रुपए महीने का ब्याज मांग रहा सूदखोर, व्यापारी ने दी जान

10 हजार कर्ज देकर पांच हजार रुपए महीने का ब्याज मांग रहा सूदखोर, व्यापारी ने दी जान

Manish Yadav | Publish: Jul, 14 2018 11:15:32 AM (IST) | Updated: Jul, 14 2018 01:04:40 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

युवक की आत्मत्या के मामले में सामने आया सच

इंदौर. कनाडिय़ा क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी की आत्महत्या के मामले में परिवार ने एक सटोरिए पर भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सूदखोर के साथ मिलकर वह परेशान कर रहा था। उसके साथ में एक पुलिस जवान भी था । यह बात भी सामने आई है कि बदमाश 10 हजार रुपए के कर्ज पर पांच हजार रुपए महीना ब्याज का मांग रहा था।

पुलिस के अनुसार प्रकाश उर्फ जुगल पिता बाबुलाल रावत (30) निवासी करुणा सागर अपार्टमेंट कनाडिय़ा रोड ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने जितेंद्र पथरोड़ और उसके एक अन्य साथी के खिलाफ केस दर्ज किया है। जांच में पता चला है कि प्रकाश ने 10 हजार रुपए उधार लिए थे। इस पर 50 प्रतिशत की दर से ब्याज लगाकर रुपए वापस मांग रहा था। जब उसे रुपए नहीं मिले तो उसने प्रताडि़त करना शुरू कर दिया था। इससे परेशान होकर प्रकाश ने आत्महत्या कर ली थी। परिवार का आरोप है कि संजय भी आरोपित के साथ में धमका रहा है। वह सट्टा चलाता है व उसके साथ में एक पुलिस जवान भी था, जो प्रकाश के साथ मारपीट किया करता था। इस जवान के बारे में संजय को ही पता है।

एक और को सताया, केस दर्ज

एमआइजी पुलिस ने भी सूदखोरी का केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार विजय पिता गोपाल दवे निवासी नागदा हाल मुकाम शिवशक्ति नगर की शिकायत पर सौराब पटेल निवासी देवास नाका के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंनेे पुलिस को बताया कि आरोपित से पांच हजार रुपए उधार लिए थे, जिसके ब्याज के रुपए में वह 1500 रुपए वह पहले ही दे चुका है, लेकिन आरोपित अब 10 हजार रुपए की मांग कर रहा है, वह रुपए नहीं दे पाया तो आरोपित ने उसके साथ में मारपीट की। इससे परेशान होकर उसने अपने दोस्त के रुपए आरोपित को दे दिए थे।

Ad Block is Banned