script12 वर्ष की दोस्ती पर भारी पड़े तीन हजार रुपए | 12 years friendship, 3 thousand rupees dispute and murder | Patrika News

12 वर्ष की दोस्ती पर भारी पड़े तीन हजार रुपए

locationइंदौरPublished: May 22, 2020 10:21:22 am

Submitted by:

Manish Yadav

रुपयों के विवाद में कर दी युवक की हत्या, दोनों के बीच में करीब 12 साल पुरानी दोस्ती थी, लेकिन मात्र तीन हजार रुपए के विवाद में दोनों के बीच लड़ाई हुई और एक ने दूसरे तो चांटा मारा तो दूसरे ने चाकू मार कर हत्या कर दी।

murder

murder on son-in-law

इंदौर. एरोड्रम थाना क्षेत्र में बीती रात एक युवक की उसके ही दोस्त ने चाकू मार कर हत्या कर दी। बताया जाता है कि आरोपित और मृतक दोनों ही दोस्त थे। दोनों के बीच में करीब 12 साल पुरानी दोस्ती थी, लेकिन मात्र तीन हजार रुपए के विवाद में दोनों के बीच लड़ाई हुई और एक ने दूसरे तो चांटा मारा तो दूसरे ने चाकू मार कर हत्या कर दी।
टीआई एरोड्रम अशोक पाटीदार ने बताया कि सावंत सोनी निवासी विद्या पैलेस की उसके ही दोस्त भय्यू ने चाकू मारकर हत्या कर दी। दोनों ही करीब 12 वर्षों से दोस्त थे और पास ही में रहते थे। कल रात दोनों साथियों के साथ बैठकर शराब पी रहे थे। सावंत ने भय्यू को करीबन तीन हजार रुपए उधार दे रखे थे। कल नशे की हालत में इन रुपयों को वापस लेने के लिए विवाद हुआ। सावंत ने रुपए वापस मांगे तो आरोपित ने रुपए उसे वापस किए। रुपए कम होने पर सावंत ने उसे चांटा मार दिया। भय्यू वहां से यह कहकर उठा कि आज उसके सारे रुपए दे देगा। आरोपित घर गया और वहां से चाकू ले आया। आरोपित ने चाकू निकाला और उस पर हमला कर दिया। सावंत के पैर में चाकू लगा। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो