12 साल बच्चे ने थाने में की पिता की शिकायत, कहा मां को मारता है और मुझे भी

Arjun Richhariya | Updated: 05 May 2018, 04:48:30 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

मारपीट का लगाया आरोप, आजाद नगर थाना क्षेत्र का मामला

इंदौर @ न्यूज टुडे. आजाद नगर में रहने वाला एक १२ साल का बच्चा घर छोड़ कर गई मां को ढूंढने निकल पड़ा। इस बात का पता उसके पिता को चला तो उन्होंने बेटे की जमकर पिटाई कर दी। कुछ देर बाद बेटा थाने पहुंचा और पिता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगा।

 

crime

पुलिस के अनुसार यामिन पिता अ. वहाब कल थाने पर आया था। उसने पिता के खिलाफ शिकायत की है। यामिन ने बताया कि मां घर छोडक़र चली गई है।

पिछले 15 दिनों से वह लापता है। उसने पिता को खोजने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया था। इसी बात को लेकर वह पिछले कुछ दिनों से परेशान था। मां को ढूंढऩे वह कल घर से निकला और रात को वापस आया था। उसकी मां तो नहीं मिली, लेकिन भाई उसे मिल गया था, इस पर उसे घर ले आया। जब पिता को यह बात पता चला उन्होंने डंडे और पाइप से उसकी पिटाई कर दी। उसके भाई ने भी साथ दिया। उसका आरोप है कि पिता अक्सर मारपीट करते हैं और इसी के चलते मां भी घर छोडक़र चली गई है। देर रात पुलिस ने उसका मेडिकल कराया और अब उसके बयान के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

प्रोफेसर ने की छात्रा से अश्लील हरकत
शहर में चोरों ने दो स्थानों को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। मक ान और दुकान का ताला तोड़ चोरों ने लाखों के माल पर हाथ साफ किया।
पहली घटना कनाडि़या थाना क्षेत्र की है। फरियादी पारितोष पिता नरेन्द्र शर्मा ने पुलिस को ताया है कि वो घर पर नहीं थे जब किसी अज्ञात बदमाश ने उनके घर का ताला तोड़ अलमारी में रखा एक सोने का पेंडेंट, दो कान के सोने के टॉप्स, दस हजार रुपए नकदी पर हाथ साफ कर लिया। वह जब घर पहुंचा तो उसने देखा कि उसके घर के अंदर का सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। वहीं दूसरा मामला बाणगंगा थाने क्षेत्र का फरियादी रौनक पिता संजय मेहता ने बताया कि वो उषा नगर में रहते हैं और उनकी दुकान बाणगंगा थाना क्षेत्र के गरिमा स्कू ल के पास है। कल सुबह वो जब दुकान गए तो दुकान का ताला टूटा हुआ था। जब अंदर देखा तो माल बिखरा हुआ था और आठ मोबाइल, मोबाइल एसेसरीज, दस्तावेज और दस हजार पांच सौ रुपए सहित पचास हजार का माल चोरी हो गया था। मामले में पुलिस ने दोनों मामलों में प्रकरण दर्ज करते हुए वहां आसपास लगे सीसीटीवी कै मरों के फुटैज में आरोपी की तलाश कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned