scriptCorona Big Breaking : मध्य प्रदेश में कोरोना के संक्रमितों की संख्या हुई 33, 4 नए केस पॉजिटिव | 4 new positive case expose coronavirus total 33 patient in mp | Patrika News

Corona Big Breaking : मध्य प्रदेश में कोरोना के संक्रमितों की संख्या हुई 33, 4 नए केस पॉजिटिव

locationइंदौरPublished: Mar 28, 2020 12:52:49 pm

Submitted by:

Faiz

अब तक इंदौर में 16, उज्जैन में अब तक 03, शिवपुरी 02, भोपाल 03, जबलपुर में 8, ग्वालियर में 1 पॉजिटिव की पुष्टी हुई है। इस तरह मध्य प्रदेश में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 33 हो गई है।

news

MP में कोरोना के 04 नए मरीज POSITIVE

इंदौर/ देशभर में तेजी से फैलने वाले कोरोना वायरस का संक्रमण मध्य प्रदेश में भी अपना भयावय रूप दिखाता जा रहा है। हालही में सामने आए आंकड़े चौकाने वाले हैं, क्योंकि अचानक प्रदेश के इंदौर और उज्जैन में 04 नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद प्रदेश में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 33 हो गई हैं। वहीं, इंदौर के एक 35 वर्षीय युवक और उज्जैन की एक 65 वर्षीय महिला की कोरोना के संक्रमण ले मौत भी हो चुकी है।

बता दें कि, प्राप्त जानकारी के अनुसार पता चला है कि, कोरोना से संक्रमित सभी 04 मरीजों की विदेश जाने की कोई हिस्ट्री नहीं है। यहां तक की संक्रमितों के मुताबिक, उनके परिचितों में भी कोई बीते तीन चार महीनों में न ही विदेश गया है और न ही उन सभी के यहां विदेश से कोई आया है। जांच टीम के लिए ये बात बेहद चौकाने वाली है। क्योंकि, इस तरह के मरीज स्टेज 3 के संक्रमण फैलने पर मिलते हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- Coronavirus Outbreak Update : कोरोना वायरस होने पर मरने की संभावना कितनी है? जानें कैसे करें बचाव


प्रदेश के इन शहरों में इतने मरीज

मौजूदा आंकड़ों के अनुसार, इंदौर में सामने आए 3 नए संक्रमितों के बाद शहर में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 16 हो गई है। वहीं, उज्जैन में सामने आए 01 नए मामले के बाद यहां कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2 हो गई है। इसके अलावा, जबलपुर में अब तक 8 संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं। वही, राजधानी भोपाल में अब तक 3 मरीजों के पॉजिटिव होने की पुष्टी हुई है। इसके अलावा, शिवपुरी में 2 और ग्वालियर में 1 पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं। इस तरह अब तक प्रदेश में कुल कोरोना से ग्रस्त मरीजों की संख्या 33 हो गई है। इन्ही में से 2 की मौत भी हो चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो