script13 साल की बच्ची को बनाना चाहता था गर्लफ्रेंड, विरोध किया तो मनचले ने कर दी ये घिनौनी हरकत | 13-year-old girl molested, committed this disgusting act | Patrika News

13 साल की बच्ची को बनाना चाहता था गर्लफ्रेंड, विरोध किया तो मनचले ने कर दी ये घिनौनी हरकत

locationइंदौरPublished: Jan 17, 2020 02:31:03 pm

चंदन नगर पुलिस ने दो बदमाशों पर दर्ज किया प्रकरण

13 साल की बच्ची को बनाना चाहता था गर्लफ्रेंड, विरोध किया तो मनचले ने कर दी ये घिनौनी हरकत

13 साल की बच्ची को बनाना चाहता था गर्लफ्रेंड, विरोध किया तो मनचले ने कर दी ये घिनौनी हरकत

इंदौर. चंदन नगर थाना क्षेत्र के पंचमूर्ति नगर में रहने वाली 13 वर्ष की बच्ची को बदमाश परेशान कर रहे थे। बच्ची घर से निकलती तो गाना गाने लगते, बात करने के लिए दबाव बनाते। गर्लफ्रेंड बनाने के लिए अपना नंबर दे जाते। बच्ची ने विरोध किया तो बदमाश अपने साथी के साथ उसके घर पहुंचा और उसे चाकू मार दिया और परिजनों को धमकाकर भाग निकले।
must read : 20 रुपए के एसिड ने छिन ली थी युवती थी आंखें, अब हाईकोर्ट से लगाई ये गुहार

थाना प्रभारी चंदन नगर योगेश तोमर ने बताया कि आरोपित गौरव काले पंचमूर्ति नगर में रहता है। यहीं पास में रहने वाले परिवार की 13 वर्षीय बच्ची परिजनों के साथ थाने पहुंची और पुलिस को व्यथा सुनाई। उसने बताया कि जब वह घर से निकलती है, गौरव रोक लेता है। उसे देखकर गाने गाता है और बात करने का कहता है। उसे मोबाइल नंबर दे देता है। लंबे समय से वह परेशान कर रहा है। बच्ची ने यह बात अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने विवाद के डर से बात किसी को नहीं बताई। बदमाश के डर से बच्ची का घर से निकलना दूभर हो गया। इससे बदमाश के हौंसले बुलंद हो गए। कल गौरव अपने एक साथी के साथ बच्ची के घर पहुंचा और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। बच्ची ने विरोध किया तो उस पर चाकू से हमला कर दिया। बच्ची के परिजन बाहर आए तो दोनों उन्हें जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पुलिस ने गौरव व उसके एक अन्य साथी पर छेड़छाड़, मारपीट और पॉस्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया।
must read ; 50 किलो सोना खरीदने के लिए दिया 19 करोड़ 82 लाख का चेक, ज्वेलर्स बैंक पहुंचा तो माथा ठनका…

युवती से छेड़छाड़, विरोध किया तो हमला
बडग़ोंदा थाना क्षेत्र के ग्राम बुरालिया में भी पुलिस ने ऐसा ही एक प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के पास पहुंची १९ वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि मुकेश पिता कैलाश निवासी ग्राम पांडूपानी कल अचानक मेरे घर में घुस आया। बुरी नीयत से उसने मेरा हाथ पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा। मैंने जब विरोध किया तो उसने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपित ने धमकी दी कि अगर किसी को घटना बताई तो जान से खत्म कर दूंगा। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पर छेड़छाड़, मारपीट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो