script21 की उम्र में किए 14 अपराध, सोशल मीडिया के जरिये जुड़ा था बदमाशों की गैंग से | 14 crimes committed at the age of 21 | Patrika News

21 की उम्र में किए 14 अपराध, सोशल मीडिया के जरिये जुड़ा था बदमाशों की गैंग से

locationइंदौरPublished: Dec 15, 2021 07:23:52 pm

Submitted by:

jay dwivedi

तीन मामलों में था फरार, पिस्टल के साथ पकड़ाया
इंस्टाग्राम पर युवाओं की भरती करती है उज्जैन के बदमाशों की गैंग

21 की उम्र में किए 14 अपराध, सोशल मीडिया के जरिये जुड़ा था बदमाशों की गैंग से

21 की उम्र में किए 14 अपराध, सोशल मीडिया के जरिये जुड़ा था बदमाशों की गैंग से

इंदौर. पुलिस ने 21 साल के बदमाश को गिरफ्तार किया है, आरोपी पर 14 आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह उज्जैन में फरारी काट रहा था। उसके पास से पिस्टल मिली है। आरोपी उज्जैन के बदमाशों की गैंग से जुड़ गया था। उज्जैन के बदमाश सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए नए बदमाशों को अपने साथ शामिल करते हैं।
मल्हारगंज टीआइ राहुल शर्मा के मुताबिक, सानू सागर (21) पिता महेश सागर निवासी शंकरगंज जिंसी को गिरफ्तार कर उसके पास से एक पिस्टल व एक कारतूस जब्त किया है। आरोपी के खिलाफ मल्हारगंज थाने में मारपीट, धमकी के दो केस दर्ज थे जिसमें वह फरार था। किशनगंज पुलिस ने भी गांजे के मामले में उसे आरोपी बनाया था।
गैंग के 40 हजार फॉलोअर्स

पूछताछ में पता चला कि आरोपी उज्जैन के कुख्यात दुर्लभ कश्यप गैंग से जुड़ गया था। दुलर्भ की हत्या हो चुकी है, उसके बाद उसकी गैंग को चयन नामक बदमाश चला रहा है। चयन सीके गैंग के नाम से गैंग चलाता है और अपनी गैंग में इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से नए बदमाशों को शामिल करता है। उसके करीब 40 हजार फालोअर्स हैं। आरोपी भी उनसे जुड़ गया और उज्जैन में रहकर फरारी काट रहा था। पहले भी वह पेट्रोल पंप पर गोली चलाने के मामले में पिस्टल के साथ पकड़ा जा चुका है। आरोपी से पता चला कि उज्जैन के बदमाशों की गैंग हथियार के बल पर लोगों को धमकाकर वसूली करती है।

10 साल की बच्ची से किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

इंदौर. कचरा बिनने वाली करीब 10 साल की बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
टीआइ योगेश तोमर के मुताबिक, बच्ची से बलात्कार के मामले में आरोपी सोनू के खिलाफ केस दर्ज किया है। 10 व 6 साल की दो बहने करीब पौने दो महीने से बाल कल्याण समिति के पास है। बच्चियों की मां किसी और व्यक्ति के साथ रहने लगी थी। बच्चियों से गलत हरकत होने की आशंका में समिति ने अपने पास रखा था। काउंसलिंग करने पर पता चला कि दस साल की बच्ची से आरोपी सोनू ने बलात्कार किया है। समिति की ओर से सूचना पर महिला एसआइ ने जाकर बच्चियों के बयान लिए जिसके आधार पर केस दर्ज किया है। दूसरी बच्ची के साथ हरकत की बात सामने नहीं आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो