चोरों से भिड़ गया 14 साल का बच्चा, लहूलुहान होने के बाद भी नहीं छोड़ी साइकिल

एक 14 साल के बच्चे ने चोरों के पसीने छुड़ा दिए, चोर घर से साइकिल चुरा रहे थे जिनसे बच्चा भिड़ गया ब्लेड से हुए हमलों के बाद भी बच्चे ने साइकिल नहीं छोड़ी।

By: Shailendra Sharma

Published: 17 Jul 2020, 10:41 PM IST

इंदौर. इंदौर के छत्रीपुरा थाने के समाजवाद नगर में एक बच्चे की बहादुरी के सामने चोरों के मंसूबों नाकामयाब हो गए। साइकिल चुराने आए चोरों ने काफी कोशिश की बच्चे पर ब्लेड से हमला भी किया लेकिन बच्चे ने हिम्मत नहीं हारी और चोरों का मुकाबला करता रहा थक हारकर चोरों को साइकिल छोड़कर खाली हाथ ही मौके से भागना पड़ा। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लगाया रात्रि गश्त न करने का आरोप।

ind_3.jpg

तीन चोरों पर भारी पड़ा बच्चा
बच्चे के चोरों से भिड़ने की ये घटना बीती देर रात की है। चोरों की आहट सुनकर बच्चे की नींद खुली और जब उसने बाहर आकर देखा तो चोर साइकिल लेकर जा रहे थे। चोरों को साइकिल चोरी करता देख बच्चा चिल्लाते हुए चोरों से भिड़ गया। बच्चे ने साइकिल को पकड़ लिया और जोर जोर से चिल्लाता रहा जिससे घबराकर पहले तो चोरों ने बच्चे से साइकिल छुड़ाने की कोशिश की लेकिन जब वो अपनी कोशिश में कामयाब नहीं हुए तो ब्लेड से बच्चे के हाथ पर कई बार वार किए। जख्मी होने के बाद भी बच्चे ने हिम्मत नहीं हारी और साइकिल नहीं छोड़े जिससे चोरों के मंसूबे नाकामयाब हो गए और उन्हें खाली हाथ ही भागना पड़ा।

रहवासियों ने लगाए आरोप
घटना के बाद आसपास रहने वाले लोग जमा हो गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में नशे की हालत में असमाजिक तत्व घूमते रहते हैं और आए दिन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं लेकिन इसके बावजूद पुलिस की गश्ती नहीं हो रही है जिससे चोरों के हौसले दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं। स्थानीय लोगों ने ये भी बताया कि इलाके में पहले ही भी चोरी की वारदातें हो चुकी हैं और कुछ दिन पहले ही चोरों ने एक घर से साइकिल भी चोरी की थी और अब फिर दोबारा चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned