scriptआर्मी अफसर बन ऑटो पाटर्स व्यापारी को ठगा, 16 बार में निकाले 2 लाख रुपए | 2.09 lakh cheated in 16 times by bluffing | Patrika News

आर्मी अफसर बन ऑटो पाटर्स व्यापारी को ठगा, 16 बार में निकाले 2 लाख रुपए

locationइंदौरPublished: Jun 23, 2021 07:05:40 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

आर्मी की वर्दी वाला अपना एक पहचान पत्र भेज भरोसा दिलाया….

CYBER CRIME : शहर में सक्रिय है साइबर ठग, चार जने हुए शिकार, लाखों रुपए पार

CYBER CRIME : शहर में सक्रिय है साइबर ठग, चार जने हुए शिकार, लाखों रुपए पार

इंदौर। ठगो ने आर्मी अधिकारी बन ऑटो पार्ट्स के व्यापारी को निशाना बनाया। आरोपी ने व्यापारी को झांसा देकर 16 बार में करीब 2 लाख 9 हजार 99 रुपए अपने खाते में डलवा लिए और फिर मोबाइल बंद कर लिया ।

मालवीय नगर गणेश धाम निवासी भगवती प्रसाद जोशी के साथ ठगी हुई। जोशी के मुताबिक, उन्होंने इंदरसिंह नाम के व्यक्ति ने फोन किया। उसने खुद को आर्मी अफसर बताकर एक कार कम कीमत में बेचने की बात कही थी। फोन करने वाले शख्स ने कहा था कि उसकी नई कार वह 80 हजार रुपए में बेच रहा है। इतनी कम कीमत में कार नहीं मिलेगी।

भगवती प्रसाद को जब फोन करने वाले शख्स की बातों पर भरोसा नहीं हुआ तो उसने आर्मी की वर्दी वाला अपना एक पहचान पत्र भेज भरोसा दिलाया। जोशी उसकी बातों में आ गए। अलग-अलग कारण बताकर उसने 16 बार में 2 लाख 9 हजार 99 रुपये बैंक खाते में ट्रांसफर करा लिए । ठगी को लेकर उन्होंने पहले थाने में शिकायत की तो वहां से साइबर सेल भेजा। वहां भी सुनवाई नहीं हुई तो अब है। डीआइजी को आवेदन दिया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/ x8255p4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो