scriptसनसनीखेज : पैकेजिंग व्यवसायी के घर से दिनदहाड़े 22 लाख की चोरी | 2.2 million stolen from packaging businessman's house | Patrika News

सनसनीखेज : पैकेजिंग व्यवसायी के घर से दिनदहाड़े 22 लाख की चोरी

locationइंदौरPublished: Nov 19, 2019 03:15:19 pm

लसूडिय़ा इलाके का मामला, शादी में गया था परिवार

सनसनीखेज : पैकेजिंग व्यवसायी के घर से दिनदहाड़े 22 लाख की चोरी

सनसनीखेज : पैकेजिंग व्यवसायी के घर से दिनदहाड़े 22 लाख की चोरी

इंदौर. फार्मा पैकेजिंग व्यवसायी के घर में दिनदहाड़े बदमाश घुस गए। जेवर, नकदी व एफडी सहित करीब 22 लाख रुपए का सामान घर से बदमाश ले गए। आसपास के लोगों को भी घटना की भनक नहीं लग पाई। अब कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देख रहे हैं।
लसूडिय़ा इलाके में बसंत विहार कॉलोनी निवासी आलोक गोधा के घर चोरी हो गई। वे फार्मा सामान की पैकेजिंग का व्यवसाय करते हैं। रविवार दोपहर 1 बजे परिवार के लोग एक शादी कार्यक्रम में गए थे। रात 10 बजे घर लौटे तो मेन गेट का लॉक व नकूचा टूटा हुआ था। नीचे व पहली मंजिल के बेडरुम का लॉक तोडक़र सभी अलमारियों को बदमाशों ने टटोला। आलोक के मुताबिक घर से सोने व चांदी के जेवर कीमत 21 लाख रुपए, नकदी 50 हजार रुपए व करीब 25 हजार रुपए की एफडी चोरी कर ले गए।
आसपास के लोगों को भी नहीं पड़ी भनक

दिनदहाड़े हुई चोरी की घटना की भनक आसपास के लोगो को भी नहीं लगी। फरियादी ने जब आसपास जानकारी ली तो उन्हें पता चला। रविवार रात फरियादी ने मामले की शिकायत लसूडिय़ा पुलिस से की। सोमवार को पुलिस व एफएसएल टीम ने जांच की। पुलिस ने चोरी का केस दर्ज किया है। फरियादी के घर के आसपास व कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस देख रही है। कॉलोनी में आने जाने वालों की जानकारी ले रहे है। फरियादी से भी पुलिस ने घर में काम करने वालों की जानकारी ली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो