बड़ी खबर : 20 हजार का इनामी कुख्यात भूमाफिया बॉबी छाबड़ा दिल्ली से गिरफ्तार, देखें VIDEO

क्राइम ब्रांच ने खजराना और कनाडिय़ा पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त कार्रवाई की

इंदौर. इंदौर. माफिया अभियान मेें जमीन की धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे कुख्यात बॉबी छाबड़ा को पुलिस ने दिल्ली से आते समय इंदौर ओमेक्स सिटी के पास से गिरफ्तार कर लिया है। उस पर इनाम बढ़ाकर 20 हजार कर दिया गया था।

डीआइजी रुचिवर्धन मिश्र ने फरार आरोपियों का इनाम बढ़ाते हुए इनकी तलाश तेज करने के भी निर्देश दिए थे। पूर्व में भी जमीन की धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार हो चुके बॉबी छाबड़ा पर माफिया अभियान के दौरान भंवरकुआं, कनाडिया और रावजीबाजार थाने में धोखाधड़ी के केस दर्ज हुए हंै। भूमाफिया बॉबी छाबड़ा के खिलाफ 10 साल पहले हाउसिंग सोसायटी की जमीनों की धोखाधड़ी, जालसाजी के मामलों में पुलिस-प्रशासन द्वारा जो एफआईआर दर्ज कराई गई थी उन्हें निरस्त कराए जाने को लेकर एक याचिका भी दायर की गई थी।

बॉबी पर पुलिस ने विभिन्न हाउसिंग सोसायटी में सदस्यता सूची में बदलाव कर नए लोगों को प्लॉट देने, सोसायटी की जमीन बेचने समेत अन्य मामलों में पुलिस ने बॉबी पर केस दर्ज किए थे। सहकारिता विभाग के अफसर भी बॉबी के खिलाफ नवभारत, राजगृही, जागृति हाउसिंग सोसायटी में प्लॉट की गड़बड़ी करने के आरोप में केस दर्ज कराने गए थे, लेकिन सहकारिता विभाग के दस्तावेज पूरे नहीं होने पर वापस लौट आए थे। चंपू अजमेरा पर भी बाणगंगा व लसूडिय़ा थाने में करीब 7-8 केस दर्ज हो चुके है। चिराग शाह पर लसूडिय़ा, बाणगंगा व तुकोगंज थाने में 6-7 केस दर्ज हैं।

हुसैन अली Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned