scriptपानी मांगने के बहाने घर में घुसकर की छेड़खानी, ढाई महीने बाद केस दर्ज | 25-year-old girl raped at home by relative police case registered | Patrika News

पानी मांगने के बहाने घर में घुसकर की छेड़खानी, ढाई महीने बाद केस दर्ज

locationइंदौरPublished: Feb 27, 2020 12:24:25 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

युवती की चीख पुकार सुनकर राहगीर ने बचाया, उसे देख युवक भाग निकला।

bhopal_news.png

इंदौर. पानी मांगने के बहाने युवती से घर में घुसकर छेड़छाड़ की गई। युवती की चीख सुनकर राहगीर मदद के लिए आया। उसे देखकर युवक भाग निकला। केस दर्ज कर पुलिस अब उसकी तलाश में जुटी है। लसूडिय़ा इलाके में रहने वाली 25 वर्षीय युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने राकेश पिता कनीराम निवासी खजराना के खिलाफ छेड़छाड़ व धमकाने का केस दर्ज किया। मंगलवार दोपहर युवती अपने घर में अकेली थी। तब राकेश घर पर आया। उसने पानी मांगा तो युवती किचन में गई। उसके पीछे-पीछे राकेश भी घर के अंदर आ गया।

उसने युवती को पकड़ लिया व जबरन कपड़े निकालने लगा। ये देखकर युवती ने मदद के लिए शोर मचाया। तब उसे राकेश ने जमीन पर पटक दिया। वह युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगा। उसने धमकी दी कि शोर मचाने पर उसे मार देगा। युवती की आवाज सुनकर घर के बाहर से जा रहा एक व्यक्ति आ गया। उसे देखकर राकेश भाग खड़ा हुआ। घटना के बाद युवती ने पास ही रहने वाले रिश्तेदार को जानकारी दी। फिर परिजन को फोन कर घर बुलाया। जमीन पर पटकने के चलते युवती के कंधे व सिर में चोट आई। पुलिस अब राकेश की तलाश कर रही है।

एक अन्य मामले में बाणगंगा में 22 वर्षीय युवती के साथ संजय सोलंकी निवासी उज्जैन ने छेड़छाड़ की। घर में घुसकर संजय छेड़छाड़ करने लगा। युवती ने शोर मचाया तो वह भाग निकला।

रिश्तेदार ने दबाव बनाकर किया बलात्कार, ढाई महीने बाद केस दर्ज

महिला के साथ उसकी बहन के ससुर ने दबाव बनाकर बलात्कार किया। ढाई महीने बाद महिला शिकायत लेकर जनसुनवाई में पहुंची जिस पर अगले दिन पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं शादी का झांसा देकर बलात्कार करने के मामले में भंवरकुआं पुलिस ने नवआरक्षक पर केस दर्ज किया है।

पंढरीनाथ टीआई कमलेश शर्मा के मुताबिक, बलात्कार के मामले में रईस निवासी स्नेहलतागंज को गिरफ्तार किया है। महिला नागदा में हुए एक आपराधिक मामले में गिरफ्तार हुई जिस पर रिश्तेदार आरोपी ने उसकी मदद की थी। बाद में उसने कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर भी करवा लिए। करीब ढाई महीने पहले दस्तावेज दिखाकर धमकाते हुए बलात्कार किया और धमकाया। महिला चुप रही, बाद में वह जनसुनवाई में शिकायत लेकर पहुंची थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

भंवरकुंआ पुलिस ने भी बलात्कार के मामले में आरोपी सतीश धाकड़ पर केस दर्ज किया। टीआई विजयसिंह सिसौदिया के मुताबिक, युवती देवास की निवासी है और यहां प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने के लिए कोचिंग में आती थी। वहां सुरेश से दोस्ती हुई, सुरेश ने उसे अपने होस्टल में ले जाकर बलात्कार किया और फिर शादी का झांसा देकर चुप कर दिया। अब वह शादी से भी इनकार कर रहा है। आरोपी नवआरक्षक है और इंदौर में ही पदस्थ है।

रिश्तेदार ने किया नाबालिग के साथ बलात्कार

नाबालिग के साथ बलात्कार कर रिश्तेदार भाग निकला। परिवार के आने पर घटना बताई तो पुलिस तक मामला पहुंचा। एमआईजी पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय नाबालिग की रिपोर्ट पर महेश पिता परमानंद (24) निवासी एमआईजी के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया। बुधवार दोपहर नाबालिग अपनी रिश्तेदार के घर गई थी। वहां पर कोई नहीं था। महेश वहां पर आ गया।

वह फरियादी का रिश्तेदार है। वह बहाने से नाबालिग को कमरे में ले गया और हरकत करने लगा। नाबालिग ने विरोध किया तो उसे धमकाने लगा। उसके साथ जबरन बलात्कार कर महेश भाग गया। नाबालिग ने परिजन के आने पर घटना बताई फिर वे लोग एमआईजी थाने पहुंचे। महेश पीथमपुर के एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज की बस में कंड्रक्टर है। घटना के बाद से फिलहाल वह फरार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो