script3 trains will run on this route, will reach Indore for 10 rupees | 1 दिन में इस रूट पर चलेंगी 3 ट्रेनें, मात्र 10 रुपए में पहुंचाएगी इंदौर | Patrika News

1 दिन में इस रूट पर चलेंगी 3 ट्रेनें, मात्र 10 रुपए में पहुंचाएगी इंदौर

रेलवे यात्रियों की सुविधा के लिए तीन जोड़ी ट्रेनों को 29 अप्रैल से शुरू करने जा रहा है, इन ट्रेनों में यात्री अनारक्षित टिकट ये यात्रा कर सकेंगे.

इंदौर

Published: April 28, 2022 10:50:08 am

इंदौर. रेलवे यात्रियों की सुविधा के लिए तीन जोड़ी ट्रेनों को 29 अप्रैल से शुरू करने जा रहा है, इन ट्रेनों में यात्री अनारक्षित टिकट ये यात्रा कर सकेंगे, फायदे की बात तो यह है कि इन ट्रेनों से आप महज 10 रुपए में ही इंदौर पहुंच जाएंगे। इसलिए जो लो दिन रात इंदौर का सफर करते हैं, उनके लिए खबर किसी सौगात से कम नहीं है।

1 दिन में इस रूट पर चलेंगी 3 ट्रेनें, मात्र 10 रुपए में पहुंचाएगी इंदौर
1 दिन में इस रूट पर चलेंगी 3 ट्रेनें, मात्र 10 रुपए में पहुंचाएगी इंदौर

इस रूट पर चलेगी ये ट्रेन
मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाले इंदौर शहर से ये ट्रेनों दिन में तीन बार चलेगी, चूंकि रेलवे ने तीन जोड़ी ट्रेनें चलाई है, जिससे एक आएगी और एक जाएगी, इस कारण डॉ अंबेडकर नगर महू से आप इंदौर और इंदौर से डॉ अंबेडकर नगर महू की यात्रा आसानी से कर सकते हैं। इस ट्रेन में जनरल टिकट भी महज 10 रुपए ही लगता है, अगर किसी कारणवश रेलवे किराए में कोई इजाफा नहीं करता है, तो निश्चित ही इंदौर आवाजाही करने वाले यात्रियों के लिए इससे अच्छी कोई ट्रेन नहीं है।

कोरोना काल में बंद हुई थी कई ट्रेनें
आपको बतादें कि कोरोना महामारी के चलते रेलवे ने कई ट्रेनों को बंद कर दिया था, चूंकि अब कोरोना महामारी से देश उबर चुका है, इस कारण रेलवे आए दिन कहीं न कहीं से ट्रेनों का परिचालन फिर से शुरू कर रहा है, इसी कड़ी में महू-इंदौर ट्रेनें भी २९ अप्रैल से प्रारंभ हो जाएगी।

यह भी पढ़ें : नेशनल पार्क में लगातार हो रही बाघों की मौत, चार दिन में मिले दो शव

ये ट्रेन नंबर की चलेगी ट्रेनें
रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन नंबर 09541/09542 (नियमित ट्रेन नंबर 79311/79312) डॉ. अम्बेडकर नगर-इंदौर-डॉ. अम्डेबकर नगर डेमू स्पेशन ट्रेन 29 अप्रैल से अगले आदेश तक अनारक्षित रूप में चलेगी। वहीं ट्रेन नंबर 09197/09198 (नियमित ट्रेन नंबर 59301/59302) इंदौर- डॉ. अम्बेडकर नगर-इंदौर पैसेंजर स्पेशल ट्रेन 29 अप्रैल से अगले आदेश तक अनारक्षित रूप में चलेगी। इसी प्रकार ट्रेन नंबर 09499/09500 (नियमित ट्रेन नंबर 79303/79304) रतलाम-चित्तौडग़ढ़-रतलाम डेमू स्पेशन ट्रेन 29 अप्रैल से अगले आदेश तक अनारक्षित रूप में चलेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थाकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला, कहा - 'जब तक सत्ता से बाहर नहीं करेंगे, तब तक चैन से नहीं सोएंगे'Largest Vaccination Drive: भारत में 88% वयस्क आबादी को लग चुकी हैं COVID टीके की दोनों डोजIPL 2022: सिर्फ चौके और छक्के से बटलर ने ठोके करीब 600 रन, विराट कोहली को भी छोड़ा पीछे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.