scriptछोटे बेटे को सुलाती रही मां और बड़ा बेटा सो गया ‘मौत की नींद’, माता-पिता को अलर्ट करने वाली खबर | 3 year old innocent died after falling in a duct dug to install a lift | Patrika News

छोटे बेटे को सुलाती रही मां और बड़ा बेटा सो गया ‘मौत की नींद’, माता-पिता को अलर्ट करने वाली खबर

locationइंदौरPublished: Aug 09, 2022 09:07:20 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

माता-पिता हर जगह ढूंढते रहे…जिस डक्ट के पास पिता थककर बैठा वहीं नजर आई बेटे की लाश…
 

indore_son.jpg

इंदौर. इंदौर से एक ऐसी खबर सामने आई है जो हर माता-पिता को अलर्ट करने वाली है। मामला शहर के मनभावन नगर का है जहां एक तीन साल के बच्चे की खेलते खेलते जान चली गई। जिस वक्त घटना हुई बच्चे की मां छोटे बेटे को सुला रही थी और तभी तीन साल का बड़ा बेटा उठकर खेलते चला गया और निर्माणाधीन बिल्डिंग में लिफ्ट के लिए खोदी गई डक्ट में जा गिरा। डक्ट में पानी भरा हुआ था। जब बच्चा नहीं मिला तो माता-पिता उसे घंटों तक ढूंढते रहे और जब बच्चा नहीं मिला तो पिता उसी डक्ट के पास थककर बैठ गया तभी डक्ट के अंदर बेटे की लाश नजर आई।

 

खेलते-खेलते मौत की नींद सो गया बड़ा बेटा
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मनभावन नगर में एक तीन मंजिला बिल्डिंग का निर्माण किया जा रहा है जिसमें मुन्ना निगवाल नाम का शख्स अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ रहता है और चौकीदारी करता है। सोमवार की शाम को जब मुन्ना की पत्नी अपने छोटे बेटे को सुला रही थी तभी तीन साल का बड़ा बेटा राजवीर उठकर खेलने के लिए चला गया। संभवत: खेलते खेलते वो लिफ्ट लगाने के लिए खोदी गई डक्ट में गिर गया जिससे उसके सिर में चोट आई और डक्ट में पानी भरा होने के कारण डूबने से उसकी मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें

भाजपा नेता की गुंडागर्दी का LIVE VIDEO, दुकान में घुसकर रिटायर्ड फौजी को जमकर पीटा




डक्ट में नजर आई लाश
राजवीर के कुछ देर तक नजर आने पर जब माता-पिता ने उसकी तलाश शुरु की तो दो घंटे तक ढूंढने के बाद भी उसका पता नहीं चला। बेटे को खोजते-खोजते थक चुका पिता जैसे ही डक्ट के पास जाकर बैठा तो उसे राजवीर की लाश नजर आई। पिता तुरंत बेटे को डक्ट से निकालकर अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बड़े बेटे की मौत से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया गया है कि सोमवार को लिफ्ट लगाई जानी थी इसलिए उसी दिन डक्ट को खोला गया था और उसी दिन ये हादसा हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो