दवाई सप्लाय करने के नाम पर दिया झांसा, 30 कारोबारियों से ठगे सवा करोड़

दवाई सप्लाय करने के नाम पर दिया झांसा, 30 कारोबारियों से ठगे सवा करोड़

Reena Sharma | Publish: May, 26 2019 02:57:53 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

दवा बाजार का मामला : एसएसपी को शिकायत के बाद केस दर्ज

इंदौर. दवा बाजार का व्यापारी सवा करोड़ की ठगी कर भाग निकला। सरकारी टेंडर मिलने पर उसने अन्य व्यापारियों को दवाई सप्लाय करने के नाम पर झांसा दिया। व्यापारियों को ठगी का पता चला तो पुलिस से शिकायत की गई। संयोगितागंज पुलिस ने सौरभ गुप्ता पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

सौरभ की दवा बाजार में श्रीराम फार्मा नाम से 8-9 साल से दुकान है। छह महीने पहले उसने दवा बाजार के व्यापारियों से यह कहकर बड़ी मात्रा में दवाई लेना शुरू किया कि उसे सरकारी टेंडर मिला है। शुरुआत में व्यापारियों को पेमेंट भी करता रहा। 30 मार्च को अचानक दुकान बंद कर गायब हो गया। व्यापारियों ने उससे संपर्क की कोशिश की तो मोबाइल बंद मिला। सौरभ ने अरविंद पाटीदार, आशीष पंचोली, संजय कस्तूरी, अजय गंगवानी, शीतल सोनी, राकेश, अजय पाटीदार, मनीष खंडेलवाल, महेश पाटीदार सहित 30 व्यापारियों से ठगी की।

नारकोटिक्स मामले में भी फरार है गुप्ता

संयोगितागंज पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो व्यापारी एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र से मिले। उनके निर्देश के बाद केस दर्ज किया गया। एएसआई अमरजीत सिंह राठौर ने बताया, सौरभ पर नारकोटिक्स ने भी केस दर्ज किया था, जिसमें वह फरार है। सौरभ का परिवार खिलचीपुर में रहता है। उसके पिता दवा व्यापारी हैं। सौरभ के गायब होने पर पिता से संपर्क किया तो उन्होंने वास्ता होने से ही इनकार कर दिया। व्यापारियों के फोन पर उन्होंने व्यापारियों की पुलिस को शिकायत कर दी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned