scriptधारा 370 : ताई और विजयवर्गीय बोले – पीएम मोदी का साथ दें कश्मीरी नेता, अब आतंक का होगा सफाया, देखें वीडियो | 370 over : sumitra mahajan and kailash vijayvargiya talks on decisio | Patrika News

धारा 370 : ताई और विजयवर्गीय बोले – पीएम मोदी का साथ दें कश्मीरी नेता, अब आतंक का होगा सफाया, देखें वीडियो

locationइंदौरPublished: Aug 05, 2019 04:47:54 pm

कश्मीर से धारा 370 खत्म करने का ऐलान सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह ने किया है।

indore

धारा 370 : ताई और विजयवर्गीय बोले – पीएम मोदी का साथ दें कश्मीरी नेता, अब आतंक का होगा सफाया, देखें वीडियो

इंदौर. कश्मीर से धारा 370 खत्म करने का ऐलान सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह ने किया है। राज्यसभा में चार बिल पेश करते हुए उन्होंने यह बड़ी घोषणा की है। राष्ट्रपति ने इसे मंजूरी दे दी है। इस ऐलान के बाद कश्मीर में अनुच्छेद 35-ए अपने आप गिर गया है। इस खुशी में देशभर में जश्न शुरू हो गया है। शहर में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने बॉम्बे हॉस्पिटल चौराहे पर जमकर जश्न मनाया।
must read : शिवराज बोले- नेहरू की भूल को मोदी ने सुधारा, नरेंद्र मोदी भारत को भगवान का वरदान

इस मौके पर पूर्व लोकसभा स्पीकर और पूर्व सांसद सुमित्रा महाजन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि जो खुद लोग खुद को जम्मू कश्मीर का नेता मानते हैं, उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ देना चाहिए। इस बिल से उस क्षेत्र का विकास ही होगा। स्वतंत्रता के बाद अब भारत के लिए सोचने वाली सरकार आई है। लद्दाख को लेकर लिया गया निर्णय अति महत्वपूर्ण है। जश्न के मौके पर छत्रसाल मंडल अध्यक्ष दिनेश सोनगरा, भाजपा पार्षद संजय कटारिया, वार्ड संयोजक अमित जाकर, मंडल महामंत्री राम बाबू यादव, अनुसूचित जाति मोर्चा के मीडिया प्रभारी प्रह्लाद चौहान महालक्ष्मी नगर रहवासी संघ अध्यक्ष अर्जुन गौड़ मौजूद थे।
कश्मीर में अब बढ़ेगा सेना का मनोबल : कैलाश विजयवर्गीय

नागचंद्रेश्वर के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे भाजपा महासचिव कैलाश वियजवर्गीय ने भी खुशी जाहिर की है। उनका कहना है कि मोदीजी ने देश की जनता से जो वादा किया था उसे पूरा किया है। इस फैसले से जम्मू कश्मीर में आतंक का सफाया होगा। साथ ही कश्मीर के जरिए देश को अशांत करने वालों के मंसूबे भी खत्म हो जाएंगे। अब देश की सेना का मनोबल बढ़ेगा और जम्मू कश्मीर की जनता को भी राहत मिलेगी। जो कश्मीरी नेता इसका विरोध कर रहे हैं, उनका चेहरा देश के समक्ष बेनकाब हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो