script4 वर्ष के मासूम को ट्रेन में छोड़ गए माता-पिता, जानें क्या थी वजह | 4 years old parents left in the train, know what was the reason | Patrika News

4 वर्ष के मासूम को ट्रेन में छोड़ गए माता-पिता, जानें क्या थी वजह

locationइंदौरPublished: May 22, 2019 12:18:33 pm

पुलिसकर्मी मदद के लिए पहुंचे

indore

4 वर्ष के मासूम को ट्रेन में छोड़ गए माता-पिता, जानें क्या थी वजह

इंदौर. रेलवे स्टेशन पर अकसर मासूमों को छोडक़र जाने के मामले सामने आए हैं ऐसे में पुलिस कर्मचारी इन बच्चो को जैसे-तैसे माता-पिता तक पहुंंचाते हैं और जिनके परिजन उन्हें नहीं मिलते उन्हें किसी संस्था में छोडऩा पड़ता है। ऐसा ही एक मामला मंगलवार को भी देखा गय जहां ट्रेन की बोगी में मासूम की रोने की आवाज सुनने पर पुलिसकर्मी बच्चे को लेने पहुंचे। मदद के लिए बढ़े पुलिसक र्मी ने पहले तो आसपास बच्चे की माता-पिता की खोज की उसके बाद जब वे काफी देर तक नहीं मिले तो बच्चे को लेकर वे सुरक्षित थाने पहुंच गए। पुलिस कर्मचारियों ने बताया बोगी में मासूम काफी रो रहा था इस पर पुलिकर्मी को आवाज सुनाई दी। कुछ देर बाद परिवार बच्चे को तलाशते हुए थाने पहुंचा।
जीआरपी टीआई गायत्री आनंद के मुताबिक सतना में रहने वाला परिवार सोमवार को शहर में शादी समारोह में शामिल होने पहुंचा था। सभी मालवा एक्सप्रेस से रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। परिवार सामान ले जाने के चक्कर में अपनी चार वर्ष के मासूम को ही भूल गया। परिजन के चले जाने के बाद से ही बच्चा रोने लगा। उसकी आवाज सुन पुलिसकर्मी मदद के लिए पहुंचे। बाद में एक पुलिसकर्मी के पास बच्चे के परिजन ने फोन किया। परिजन ने सामान रखने के चक्कर में बच्चे को नहीं ले जाने की बात बताई और बच्चे को सुरक्षित उन्हें सौंपा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो