scriptव्यापारी के साथ 55  लाख की ठगी | 55 lakhs fraud with trader | Patrika News

व्यापारी के साथ 55  लाख की ठगी

locationइंदौरPublished: Mar 29, 2022 11:43:42 am

Submitted by:

Manish Yadav

-माल लेता रहा आरोपी, अब रुपए देने से कर रहा मना

Iridium scam gang defrauded actor Vignesh of Rs 1.80 crore

Iridium scam gang defrauded actor Vignesh of Rs 1.80 crore

इंदौर। आजाद नगर पुलिस ने ठगी का केस दर्ज किया है। आरोपी ने बिल्डिंग मेटेरियल व्यापारी से माल लिया और जब रुपए देने की बारी आई तो हाथ खड़े कर दिए। जब रुपए नहीं मिले तो व्यापारी ने पुलिस में शिकायत की है। पुलिस अब आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।
पुलिस ने शरद कुमार जैन निवासी उद्योग नगर की शिकायत पर हरिप्रसाद गर्ग निवासी खातेगांव के खिलाफ केस दर्ज किया है। फरियादी ने पुलिस को बताया कि आरोपी से उनके वर्षों पुराने व्यापारिक संबंध हैं। आरोपी उनसे सरिया और अन्य मटेरियल लिया करता था। उससे मटेरियल लेने के बाद रुपए दे देता था, लेकिन दो साल से उसने रुपए नहीं दिए। वह लगातार उनसे माल लेता रहा। उनसे लिया सारा माल लेकर आगे बेच दिया। इसके बाद भी रुपए देने में आनाकानी कर रहा है। 55 लाख रुपए का माल लेकर रुपए नहीं दिए। इस पर पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने भी प्रयास किए, लेकिन रुपए वापस नहीं किए। अब वह उसके पास में रुपए नहीं होने की बात कह रहा है। पुलिस ने इस मामले में जांच की और जांच में आरोप सही पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।
पांच सौ रुपए के लिए फोड़ा पड़ोसी का सिर

इंदौर. बाणगंगा थाना क्षेत्र के भागीरथपुरा में एक युवक का पड़ोसियों ने सिर फोड़ दिया। आरोपियों से फरियादी ने 500 रुपए उधार लिए थे। इसकी वसूली के लिए आरोपी उसके घर पर आए। जब उसने कुछ दिन बाद रुपए देने की बात कही तो आरोपियों ने पीट दिया। सूरज इंगले (32) निवासी भागीरथपुरा की शिकायत पर सूरज भदकारे और जगदीश कुशवाह उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया है। सूरज ने पुलिस को बताया कि आरोपी से 500 रुपए उधार लिए थे। आरोपी जगदीश और अन्य लोग उसके घर पर आए और उधार दिए गए रुपए वापस मांगे। इस पर उसने अभी रुपए नहीं होने की बात कही। चार से पांच दिन में रुपए वापस करने की बात कही। इसी बात को लेकर आरोपी ने गाली-गलौज कर दी। उसने विरोध किया तो आरोपियों ने पीटना शुरू कर दिया। उसके साथ मारपीट की। उसे ईंट उठाकर सिर पर मारी। उनके सिर में गंभीर चोट आई। आसपास के लोगों के आने पर आरोपी धमकी देकर वहां से भाग निकले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो