scriptव्यापारियों के साथ लूटपाट करने वाले 6 बदमाश धराए, बचकर भागने में टूटे हाथ-पैर | 6 miscreants robbed with traders catched by police | Patrika News

व्यापारियों के साथ लूटपाट करने वाले 6 बदमाश धराए, बचकर भागने में टूटे हाथ-पैर

locationइंदौरPublished: Nov 22, 2019 11:22:13 am

डकैती की धाराएं बढ़ाकर पुलिस कर रही कार्रवाई

व्यापारियों के साथ लूटपाट करने वाले 6 बदमाश धराए, बचकर भागने में टूटे हाथ-पैर

व्यापारियों के साथ लूटपाट करने वाले 6 बदमाश धराए, बचकर भागने में टूटे हाथ-पैर

इंदौर. एबी रोड के पास लगी हुई स्कीम 103 में व्यापारियों के साथ लूटपाट और तोडफ़ोड़ के मामले में फरार चल रहे 6 आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ डकैती की धाराएं बढ़ाकर पुलिस कार्रवाई कर रही है। यह बदमाश यहां से वारदात करने के बाद दूसरेस्थान पर भी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे, लेकिन पुलिस द्वारा पकड़े गए। इन सब के खिलाफ रासुका की भी तैयारी है। पकड़े गए आरोपियों के नाम लक्की उर्फ गजेंद्र तंवर, सोनू उर्फ काला उर्फ हेमंत, सोनू उर्फ गांववाला, गिरीश नीर भवन उर्फ जीतू पंडित, उमेश उर्फ लक्की, विष्णु पिता सुरेशनाथ हैं। दो आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस से बचकर भागने के चक्कर में कुछ आरोपितों के हाथ-पैर टूट गए।
must read : पैसा देकर ऑनलाइन मंगवाया महंगा मोबाइल, डिब्बा खोलकर देखा तो सिर पकड़ लिया

एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपितों को पकड़ा गया है। आरोपित किसी अन्य वारदात की तैयारी में थे। इस दौरान पुलिस ने पकड़ा है। आरोपित के खिलाफ डकैती के लिए इक_ा होना और दूसरी धाराओं में भी केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। वहीं रासुका जैसी सख्त कार्रवाई को लेकर भी तैयारी की जा रही है।
must read : किन्नरों ने थाने पर निर्वस्त्र होकर किया हंगामा, आरोप- साथी को लगा दिया एड्स का इंजेक्शन

चाकू मारकर भाग गए थे

पुलिस ने मुकुल चौहान पिता बंशीलाल चौहान निवासी राजेन्द्र नगर की शिकायत पर लक्की, सोनू काला, गिरीश उर्फ पंडित, सोनू सोलंकी सभी निवासी तेजपुर गड़बड़ी के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि दोस्त दिनेश साहू, द्वारिका सेन, रवि राव, व राहुल नीलकंठ के साथ किराना स्टोर के बाहर खड़े होकर बात कर रहे थे। इस दौरान आरोपित वहां पर आए। बदमाशों के हाथों में खुले चाकू थे। चारों ने दिनेश साहू से १5 हजार रुपए मांगे, लेकिन जब उसने रुपए नहीं दिए तो चाकू मारकर भाग गए।
must read : गोदी में बच्चे को लिए खड़ी थी महिला, बदमाश चाकू दिखाकर बोला- यहां से चली जा नहीं तो काट डालूंगा

दिन भर वहीं घूमते रहते हैं बदमाश

हंगामा करने वाले बदमाशों के बारे में क्षेत्र के व्यापारियों का कहना है कि बदमाश पास ही में रहते हैं और जहां घटना की वहीं पर आसपास ही घूमते रहते हैं। आए दिन इनके वसूली करने की बात भी व्यापारियों ने कही है। घटना से पहले दिन में भी चाय की दुकान पर आए थे। इसके बाद शाम को नशा करके आए और फिर चाकू दिखाकर वारदात को अंजाम दिया। व्यापारियों के गल्ले लूटे, लेकिन इसके बाद भी सिर्फ अड़ीबाजी का केस दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो