scriptघर पर राह तकती रही पोती, भीषण हादसे का शिकार हो हए दादा-दादी | 6 people died kanyakumari road accident mp indore | Patrika News

घर पर राह तकती रही पोती, भीषण हादसे का शिकार हो हए दादा-दादी

locationइंदौरPublished: Jan 18, 2018 09:51:34 am

तमिलनाडु के नेशनल हाईवे पर हुए हादसे की सूचना मिलते ही बुधवार को पलसीकर कॉलोनी स्थित आवास पर लोगों की भीड़ जमा हो गई …

indore
इंदौर. तमिलनाडु के तिरुनेलवली जिले के थलावाईपुरम् गांव के समीप नेशनल हाईवे पर हुए हादसे की सूचना मिलते ही बुधवार को पलसीकर कॉलोनी स्थित आवास पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच कन्हैयालाल सेवलानी की पोती मकान की गैलरी में गुमसुम खड़ी नजर आई। बड़ों की बीच हो रही बातों और बाहर जमा भीड़ से कुछ समझ नहीं आ रहा था। उसकी सूनी आंखें तो इस भीड़ में से बस दादू और दादी को खोज रही थी।
चेन्नई स्थित गुरु के आश्रम में सत्संग में शामिल होने के बाद पलसीकर कॉलोनी निवासी कन्हैयालाल व रेखा सेवलानी रिश्तेदारों और परिचितों के साथ टेम्पो ट्रेवलर में घूमने निकले थे। रामेश्वरम् और फिर मदुरई होते हुए कन्याकुमारी जाते वक्त मंगलवार रात करीब 2 बजे ट्रेवलर हाईवे ब्रिज से टकराकर खाई में गिर गई। ज्वेलरी कारोबारी सेवलानी दंपती की मौके पर ही मौत हो गई। छह अन्य घायल हो गए हैं। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन से मिले मोबाइल से परिजन से संपर्क किया। सुबह से हादसे में व्यापारी और उनकी पत्नी की मौत की खबर सोशल मीडिया पर चल रही थी। इससे बजाजखाना चौक और सराफा स्थित बाजार में सन्नाटा पसर गया।
हादसे की खबर लगते ही परिवार के तीन सदस्य सुबह घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं। यहां परिचितों ने बताया, घायल उज्जैन निवासी तुलसी उटानी के बेटे पंकज सुबह दो लोगों के साथ चेन्नई फ्लाइट से रवाना हुए। पलसीकर कॉलोनी निवासी ज्वेलरी व्यापारी राजा ने बताया, उनके पिता कन्हैयालाल व अन्य परिजन ने गुरुजी सतनाम साखी के दर्शन के लिए चेन्नई पहुंचे थे। परिवार में भाई दीपक और नरेश भी हैं। सभी पिता के साथ बजाजखाना चौक स्थित पूर्णिमा ज्वेलर्स व बड़ा सराफा स्थित दीपक ज्वेलर्स का काम संभालते थे।
अब नहीं आएगा फोन
बेटे नरेश ने बताया, माता-पिता का पोती भाव्या से बेहद जुड़ाव था। वे रोज उससे फोन पर बात करते थे। मंगलवार रात 10 बजे पोती से आखिरी बार बात हुई थी। पिता जब भाव्या से बात कर रहे थे, तब रास्ते में नेटवर्क खराब होने से फोन कट गया था। उन्होंने बाद में फोन लगाने की बात कही थी। अब उनका कोई फोन नहीं आएगा।
शाम की फ्लाइट से आज लाएंगे शव
चेन्नई से गुलाब ठाकुर ने जानकारी दी कि उन्हें घटना के संबंध में सुबह सूचना मिली थी। जिस जगह हादसा हुआ, वहीं के हॉस्पिटल में स्थानीय पुलिस ने मृतकों का पीएम कराया है। सूचना पर कुछ साथी वहां पहुंचे हैं। शव डिकम्पोज न हों, इसलिए डॉक्टर ने उन्हें केमिकल से संरक्षित किया है। फ्लाइट से शवों को अंतिम संस्कार के लिए इंदौर भेजा जाएगा। इसके लिए प्रशासन ने तहसीलदार डीडी शर्मा को चेन्नई भेज दिया है। ठाकुर ने बताया, परिजन शव लेकर निकल चुके हैं। सभी के शव गुरुवार शाम इंडिगो की फ्लाइट से इंदौर लाए जाएंगे। ये शाम 5 बजे चेन्नई से रवाना होंगे और 7.10 तक इंदौर पहुंच जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो