script

इंदौर अग्निकांड में 7 लोगों की मौत का मामला : अगर दरवाजा खुल जाता तो एक दिन पहले होता भयावह कांड

locationइंदौरPublished: May 15, 2022 12:36:03 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

पूछताछ में आरोपी से कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं तो वहीं आरोपी का मोबाइल फोन भी कई राज उगल रहा है।

News

इंदौर अग्निकांड में 7 लोगों की मौत का मामला : अगर दरवाजा खुल जाता तो एक दिन पहले होता भयावह कांड

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के विजय नगर इलाके में पिछले दिनों एक सनकी आशिक ने एक तरफा प्यार के चक्कर में 7 निर्दोषों को जलाकर मार दिया था। मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी संजय उर्फ शुभम दीक्षित को रिमांड पर लिया है। पूछताछ में आरोपी से कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं तो वहीं आरोपी का मोबाइल फोन भी कई राज उगल रहा है।

परदेशीपुरा की युवती से भी संबंध की जानकारी मिली है। जिस युवती की गाड़ी जलाने के प्रयास में आरोपी ने सात लोगों को जिंदा जला दिया, उसके बयान पुलिस ने धारा 164 के तहत करवा दिए है। इसके साथ एक घायल युवक ने पुलिस को बताया कि, घटना वाली रात की एक रात पहले भी आरोपी युवती को मारने की नियत से उसके घर पहुंचा था। यहां वो काफी देर तक उसके घर का दरवाजा बजाता रहा। इस दौरान कई बार उसने दरवाजे पर जमकर लात भी मारी, लेकिन युवती द्वारा अंदर से दरवाजा नहीं खोला गया, वरना ये सनकी युवक एक दिन पहले ही युवती की हत्या समेत किसी भयावह कांज को अंजाम दे सकता था।

 

यह भी पढ़ें- भीषण गर्मी के बीच यहां ट्रांसफार्मर खा रहे कूलर की ठंडी हवा, तापमान ने तोड़े रिकॉर्ड


पहले भी कई बार बीच सड़क पर युवती के साथ कर चुका है मारपीट

पुलिस युवती के साथ ही तीन लोगों के धारा 164 में कोर्ट में बयान करवा चुकी है। अन्य लोगों के भी जल्द बयान होंगे। एडिशनल डीसीपी राजेश व्यास के मुताबिक, घटना मेें एक महीने में चालान पेश करने का लक्ष्य है। दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार जिस केस में हत्या का आरोपी है, उसमें पुख्ता जांच कर चालान पेश किया था। इस चालान डायरी की तर्ज पर डायरी तैयार होगी। टीआई तहजीब काजी के मुताबिक, पता चला कि आरोपी लगातार युवती को परेशान कर रहा था। घटना के पहले भी कई बार रोककर मारपीट कर मारने का प्रयास कर चुका है।

 

वरमाला के बीच स्टेज पर दूल्हे ने किया हर्ष फायर, Video Viral

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8at6mb

ट्रेंडिंग वीडियो