script

सास ने बहू का ब्याह रचाया, वापस पति के साथ आ धमकी, बोली- मकान बेचो

locationइंदौरPublished: May 26, 2022 03:38:26 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

पंचायत ने महिला की शिकायत पर बहू को तलब किया….

dulhan-30-5-21-1.jpg

Senior Citizen

इंदौर। 80 साल की बुजुर्ग महिला बहू की शिकायत लेकर सीनियर सिटीजन पंचायत में पहुंची। महिला ने बेटे के निधन के बाद बहू का दूसरा घर बसाने के लिए उसकी शादी कर दी, लेकिन वह पति के साथ मकान में आ गई और कब्जा कर उसे बेचने की फिराक में है।

पंचायत ने महिला की शिकायत पर बहू को तलब किया। महिला ने बताया, बहू ने उसके पास जो पैसे थे वह भी ले लिए, मकान के दस्तावेज भी रख लिए। एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे के मुताबिक, पुलिस ने बहू के पति को बुलाकर समझाइश दी है। पति ने मकान एक सप्ताह में खाली करने व सास को परेशान नहीं करने का वादा किया है। एक 72 वर्षीय बुजुर्ग ने पंचायत को शिकायत में बताया, उन्होंने एक फ्लैट खरीदा है, लेकिन वह कब्जा नहीं दे नहीं रहा। मामले में अगले सप्ताह सुनवाई होगी।

बेटा बोला- मां को देखते ही बढ़ जाता है मेरा ब्लड प्रेशर

पुलिस से रिटायर्ड होने के बाद दिवंगत हुए एसआइ की पत्नी बेटे की शिकायत लेकर पहुंची। महिला ने बताया, बेटा-बहू ने परेशान किया तो वे बेटी के पास रहती हैैं। हाल ही मेें बेटे ने उनकी पुश्तैनी जमीन करोड़ों में बेच दी और मकान भी नहीं छोड़ रहा है। पुलिस ने बेटे से संपर्क कर बुलाया तो वह बोला- मां से बात करने से मेरा ब्लड प्रेशर बढ़ जाता है। पुलिस ने उसे एक सप्ताह का समय दिया है।

ये मां अपने बेटे से है परेशान

एक 19 साल की बेटी, 17 व 16 साल के दो बेटे है। इतने साल बाद भी उसका पति न तो ढंग से कमाता नहीं है और जो कमाता है उन पैसों की शराब पीकर घर में मारपीट और तोड़फोड़ करता है। बार-बार घर से भगाने की धमकी देता है। इससे तंग आकर वह रायसेन में किराए का मकान लेकर तीनों बच्चों के साथ रह रही है। इस प्रकरण में पति की सख्ती से समझाइश दी गई।

जिस पर उसने सभी के सामने अपनी गलती स्वीकारी और हाथ जोड़कर माफी भी मांगी। पति ने वचन दिया कि अब ऐसी गलती नहीं करेगा उसे सुधरने का एक मौका दिया जाए। समझाइश के बाद पत्नी किराए का मकान छोड़ अपने घर जाकर रहने को तैयार हो गई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8b4hdv

ट्रेंडिंग वीडियो