scriptनवीं की छात्रा ने जहर खाकर की आत्महत्या | 9th class girl done suicide | Patrika News

नवीं की छात्रा ने जहर खाकर की आत्महत्या

locationइंदौरPublished: Oct 01, 2019 11:01:13 am

Submitted by:

Manish Yadav

घर पर ही खा लिया था जहर, परिजनों को जब जानकारी लगी तो अस्पताल लेकर आए, लेकिन बचाया नहीं जा सका

meerut

,,

इंदौर। बेटमा में रहने वाली एक किशोरी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि घर पर उसने जहर खा लिया था। परिजनों को जब जानकारी लगी तो अस्पताल लेकर आए, लेकिन बचाया नहीं जा सका।
पुलिस के अनुसार पार्वती बाई पिता अशोक (१४) को इलाज के लिए बड़े अस्पताल लाया गया था, जहां इलाज के दौरान कल उसकी मौत हो गई। उसके परिजनों ने बताया कि पार्वती नवीं क्लास में पढ़ती थी। दो दिन पहले उसने घर पर ही कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था। जब उसकी हालत बिगड़ी तो अस्पताल लेकर आए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। बच्ची ने जहर क्यों खाया। इसके बारे में उन्हें नहीं पता है। किसी भी परेशानी के बारे में भी उन्हें जानकारी नहीं है।
युवक ने लगाई फांसी
आस्था पैलेस द्वारकापुरी में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार नितिन पिता शोभाराम (१८) को कल रात मृत अवस्था में बड़े अस्पताल लाया गया था। उसके परिजनों ने बताया कि नितिन ने घर पर फांसी लगा ली थी। कल उसके परिजन काम से घर के बाहर गए हुए थे। मां जब लौटी तो घर का दरवाजा खुला हुआ था। उन्होंने पर्दा हटाया तो अंदर नितिन फंदे पर लटका हुआ था। आसपास के लोगों की मदद से उसे उतारकर निजी अस्पताल लेकर आए वहां से उसे बड़े अस्पताल भेजा गया। उसे बचाया नहीं जा सका। परिजनों को भी आत्महत्या का कारण के बारे में कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच की जा रही है।
कार की टक्कर से युवक की मौत
एमआईजी थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार युवक के शव को पीएम के लिए बड़े अस्पताल भेजा गया गया है। अभी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि कल सीएचएल अस्पताल के पास से जा रहा था। इसी दौरान किसी कार ने उसे टक्कर मार दी। इस हादसे में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच कर रही है। जांच के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
युवक की संदिग्ध हालत में मौत
कनाडिय़ा थाने के सामने रहने वाले एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार प्रकाश (३६) की अचानक हालत बिगडऩे पर बड़े अस्पताल लाया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं था। इसी के चलते शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो