scriptस्टील व्यापारी की कार से 27 लाख रुपयों से भरा बैग ऐसे हुआ चोरी | A bag full of 27 million rupees from a steel trader's car stolen | Patrika News

स्टील व्यापारी की कार से 27 लाख रुपयों से भरा बैग ऐसे हुआ चोरी

locationइंदौरPublished: May 22, 2019 11:57:23 am

पंचर कार की स्टेपनी बदलने की लिए खोली डिक्की

indore

स्टील व्यापारी की कार से 27 लाख रुपयों से भरा बैग ऐसे हुआ चोरी

इंदौर. लोहामंडी में स्टील व्यापारी की कार से अज्ञात बदमाशों ने मौका देख 27 लाख रुपयों से भरा बैग उड़ा दिया। शातिर बदमाश के चले जाने के बाद व्यापारी को चोरी का पता चला। उन्होंने थाने पहुंच शिकायत की। घटना के बाद देर रात तक पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही। वहीं व्यापारी ने जो घटना के संबंध में जानकारी दी है पुलिस उसकी जांच में जुटी है।
पुलिस के मुताबिक फरियादी अमरजीत सिंह छाबड़ा ने मंगलवार रात थाने पहुंच कार से २७ लाख रुपए से भरे बैग के चोरी होने के संबंध में शिकायत की है। उनका लोहामंडी में स्टील का व्यापार है। वे कार डीलर भी हैं। व्यापार में आए २७ लाख सिल्लक को वे बेटे सिमरन के साथ जाकर बैंक में जमा कराने वाले थे। दो दिन बैंक बंद होने से उन्होंने उक्त राशि बैग में भरकर दुकान में रख दी थी। रात करीब साढ़े आठ बजे वे लोहामंडी पहुंचे। कार के पंचर होने पर उन्होंने ड्राइवर को स्टेपनी बदलने को कहा। स्टेपनी निकालने के लिए कार की डिक्की खोली। उन्हें संदेह है कार के पास कुछ बदमाश विवाद का बहाना बना उनका ध्यान अपनी ओर खींचने लगे। डिक्की के साथ कार के सभी दरवाजों का लॉक भी खुल गया। इसका फायदा उठाते हुए किसी बदमाश ने कार के पिछली सीट पर लाखों रुपए से भरा बैग बड़ी सफाई से उड़ा दिया। मामले में टीआई देवेंद्र कुमार का कहना है कि घटना की जांच कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज में तीन संदिग्धों को व्यापारी के बेटे सिमरन ने पहचाना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो