दोस्त से गुजरात जाने के लिए मांगी कार, वापस मांगी तो देने से कर दिया इंकार, जानें क्या है मामला

दोस्त से गुजरात जाने के लिए मांगी कार, वापस मांगी तो देने से कर दिया इंकार, जानें क्या है मामला
दोस्त से गुजरात जाने के लिए मांगी कार, वापस मांगी तो देने से कर दिया इंकार, जानें क्या है मामला

Reena Sharma | Publish: Oct, 12 2019 02:21:26 PM (IST) | Updated: Oct, 12 2019 02:21:27 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

लंबे समय से चल रहा था विवाद, पुलिस ने दर्ज किया मामला

इंदौर. दोस्त से गुजरात जाने के लिए एक दोस्त ने कार मांगी। जब वापस आया तो कार नहीं लौटाई। मांगी तो पुराने पैसे के लेन-देन का हवाला देकर देने से भी मना कर दिया। मामले में संयोगितागंज पुलिस ने कार ले जाने वाले दोस्त पर अमानत में खयानत करने का प्रकरण दर्ज किया है।

संयोगितागंज पुलिस ने कृष्णा जादौन की शिकायत पर विपुल बामन निवासी सिल्वर स्प्रिंग्स पर प्रकरण दर्ज किया है। कृष्णा ने पुलिस को शिकायत की थी कि आरोपित विपुल मेरा दोस्त था और हम साथ में कमोडिटी का व्यापार करते थे। जिसके चलते विपुल मुझसे गुजरात जाने के लिए मेरी कार एमपी 09 डब्ल्यूसी 2308 ले गया।

जब गाड़ी वापस मांगी तो दी नहीं। पंाच महीने से अधिक समय से यह गाड़ी विपुल के पास ही थी। उधर, इस मामले में विपुल भी लंबे समय से शिकायतें कर रहा है और उससने कृष्णा जादौन और उसके भाई आकाश जादौन के खिलाफ कोर्ट में निजी परिवाद भी लगा रखा है। दरअसल पूरा मामला रुपयों के लेन-देन का है। विपुल ने बताया कि कृष्णा व उसके भाई आकाश से लेन-देन था। करीब 10 लाख रुपए लेने थे। उधर, मामले में दोनों पक्षों की कई बार शिकायतें और बयान हो चुके हैं। पिछले दिनों हीरा नगर थाने भी मामला पहुंचा जब विपुल से कृष्णा ने एमआर 10 पर गाड़ी छीन ली थी। तब थाना प्रभारी ने विपुल को गाड़ी सांैपी थी। मामले में संयोगितागंज सीएसपी ने भी जांच कर दोनों के बयान लिए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned