scriptजिस दोस्त के साथ कार चोरी की रिपोर्ट लिखाने पहुंचा वही निकला चोर | A Friend Steals his Best Friends Car Caught by Hand Bracelet | Patrika News

जिस दोस्त के साथ कार चोरी की रिपोर्ट लिखाने पहुंचा वही निकला चोर

locationइंदौरPublished: Jun 01, 2022 04:01:08 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

घूमने के लिए दोस्त ने नहीं दी थी बाइक तो दोस्त ने चुरा ली उसकी लग्जरी कार…

indore_chor.jpg

इंदौर. जिस दोस्त के साथ युवक अपनी कार चोरी की शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचा था वही युवक असलियत में उसकी कार का चोर निकला। मामला इंदौर का है जहां एक रेस्टोरेंट संचालक की लग्जरी कार दिनदहाड़े चोरी हो गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखे तो चोर तो नजर आया लेकिन उसका हुलिया क्लीयर नहीं था जिसके कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी लेकिन हाथ में पहने हुआ कड़ा ही चोर दोस्त के लिए हथकड़ी बन गया।

 

कड़े ने लगवाई हथकड़ी
संयोगिता गंज थाना इलाके में रेस्टोरेंट चलाने वाले आदित्य नाम के युवक की लग्जरी कार रेस्टोरेंट के बाहर से दिनदहाड़े चोरी हो गई थी। रेस्टोरेंट के बाहर कार के नजर न आने पर तुरंत आदित्य ने कार की चाबी तलाशी लेकिन चाबी भी नहीं मिली जिसके बाद उन्होंने सीसीटीवी फुटेज देखे तो फुटेज में एक युवक चाबी उठाते नजर आया। लेकिन युवक का चेहरा नजर नहीं आ रहा था केवल उसके हाथ का कड़ा दिख रहा था। जिसके बाद आदित्य अपने दोस्त अभिलाष के साथ थाने पहुंचा और कार चोरी की शिकायत करते हुए सीसीटीवी फुटेज दिखाया। पुलिस ने भी चोर का चेहरा देखने के लिए कई बार सीसीटीवी फुटेज देखा पर चेहरा नहीं दिखा। लेकिन फुटेज में दिख रहे कड़े से ही पुलिस कुछ ही देर में चोर तक पहुंच गई।

 

यह भी पढ़ें

शादी के एक महीने बाद पत्नी पहुंची थाने, पति पर दर्ज कराया रेप का केस



बाइक नहीं दी तो चुरा ली कार
सीसीटीवी फुटेज में चाबी चुराते वक्त चोर के हाथ में जो कड़ा दिख रहा था ठीक वैसा ही कड़ा रिपोर्ट लिखाने पहुंचे आदित्य के दोस्त अभिलाष ने भी पहना हुआ था। जिसे देखकर पुलिस को शक हुआ और जब पुलिस ने अभिलाष को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने कार चोरी करने कबूल किया। उसने पुलिस को बताया कि दोस्त आदित्य से उसने घूमने के लिए बाइक मांगी थी लेकिन जब आदित्य ने बाइक देने से मना किया तो उससे सहन नहीं हुआ और उसने आदित्य की कार चोरी कर ली। आरोपी ने चोरी की कार को अपने फ्लैट के नीचे ले जाकर छिपा दिया था जिसे बरामद कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो